अपनी लाडली को गोद में लिए Ranbir Kapoor ने इस कदर लुटाया प्यार, जामनगर से वायरल हो रहा 'रामायण' एक्टर का ये वीडियो

Payal Mishra
By -
0

Ranbir Kapoor बॉलीवुड के मोस्ट हैंडसम एक्टर में से एक हैं। सिर्फ अपने लुक्स की वजह से बल्कि एक्टिंग के लिए भी खासे फेमस हैं। रणबीर कपूर और आलिया भट्ट बी टाउन के सबसे ज्यादा पसंद किए जाने वाले कपल में से एक हैं। सोशल मीडिया पर इनका एक वीडियो सामने आया है जिसमें इनके साथ इनकी लाडली राहा भी नजर रही हैं।

अपनी लाडली को गोद में लिए Ranbir Kapoor ने इस कदर लुटाया प्यार, जामनगर से वायरल हो रहा 'रामायण' एक्टर का ये वीडियो


नई दिल्ली। बॉलीवुड के हॉट कपल माने जाने वाले रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की क्यूट सी बेटी राहा पर भी लोग फिदा हैं। कपल को हाल ही में फुटबॉल मैच में देखा गया, जहां दोनों रणबीर कपूर की टीम को सपोर्ट करने के लिए पहुंचे थे। रणबीर और आलिया का राहा के साथ एक क्यूट वीडियो लोगों का दिल जीत रहा है। ये वीडियो जामनगर का बताया जा रहा है।

रणबीर-आलिया का क्यूट वीडियो आया सामने

रणबीर कपूर की इमेज पर्दे पर चॉकलेटी ब्वॉय की रही है। मगर असल जिंदगी में वो कूल और केयरिंग डैडी माने जाते हैं। रणबीर और आलिया का राहा के साथ एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो जामनगर का बताया जा रहा है, जब यह 'ब्रह्मास्त्र' कपल अनंत अंबानी (Anant Ambani) और राधिका मर्चेंट (Radhika Merchant) के प्री वेडिंग फंक्शन में पहुंचा था। 

बेटी पर रणबीर कपूर ने लुटाया प्यार

इस वीडियो में रणबीर अपनी लाडली को गोद में लिए नजर रहे हैं। राहा व्हाइट फ्लावरी प्रिंटेड फ्रॉक के साथ दो चोटी में काफी सुंदर और क्यूट लग रही हैं। इनके साथ खड़ीं आलिया व्हाइट कैप और इसी कलर की पैंट-टॉप पहने नजर रही हैं। एक्ट्रेस का सिंपल और सोबर ड्रेसिंग सेंस देखने लायक है। 

रणबीर-आलिया वर्कफ्रंट

रणबीर कपूर, नितेश तिवारी के डायरेक्शन में बनने वाली 'रामायणको लेकर चर्चा में हैं। इस मूवी में वह श्रीराम के रोल में दिखेंगे। वहीं, आलिया के पास पाइपलाइन में एक्सेल एंटरटेनमेंट की 'जी ले जरा' है।


फेसबुक पर हमें पसंद करें या ट्विटर और पिंटरेस्ट पर हमें फॉलो करें और नवीनतम समाचार ऑनलाइन के लिए हमें विजिट करते रहें


CREDIT: - DAINIK JAGRAN

Tags:

एक टिप्पणी भेजें

0टिप्पणियाँ

एक टिप्पणी भेजें (0)

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !