DPS सहित दिल्ली और नोएडा के कई स्कूलों में बम होने की सूचना से मचा हड़कंप, खाली कराया गया परिसर; पुलिस ने संभाला मोर्चा

Payal Mishra
By -
0

दिल्ली-एनसीआर के कई स्कूलों को बुधवार सुबह बम की धमकी भरे ईमेल मिलने से हड़कंप मच गया है। सूचना पर दिल्ली पुलिस बम निरोधक दस्ता और दमकल की गाड़ियां मौके पर पहुंची। एहतियात के तौर पर तीनों स्कूल परिसरों को खाली करा दिया गया और तलाशी अभियान चलाया गया। कहीं भी बम नहीं मिलने पर पुलिस ने राहत की सांस ली।

DPS सहित दिल्ली और नोएडा के कई स्कूलों में बम होने की सूचना से मचा हड़कंप, खाली कराया गया परिसर; पुलिस ने संभाला मोर्चा

नई दिल्ली। बुधवार सुबह दिल्ली के एक दर्जन से अधिक स्कूलों में स्कूल में बम रखे होने के संबंध ईमेल मिला। एक ही समय पर कई स्कूलों को बम से उड़ने की धमकी मिली।

इसके बाद स्कूलों में अफरा-तफरी मच गई। सूचना पर मौके पर पहुंचे बम स्क्वॉड के साथ ही फायर ब्रिगेड के कर्मियों ने स्कूल खाली कराए। दिल्ली के साथ ही एनसीआर के नोएडा में भी स्कूल में बम रखा होने से संबंधित ईमेल आया।

बुधवार सुबह साथ बजे एक साथ दिल्ली के कई नामचीन स्कूलों को बम से उड़ने की धमlकी का ईमेल प्राप्त हुआ। स्कूल प्रशासन ने तुरंत इसकी सूचना दिल्ली पुलिस को दी। एक साथ कई स्कूलों में बम की सूचना पर दिल्ली पुलिस भी हरकत के गई। दिल्ली पुलिस के साथ ही दमकल विभाग को भी अलर्ट मोड़ पर रखा गया।

बुधवार सुबह पूर्वी दिल्ली के मयूर विहार के मदर मेरी स्कूल को ईमेल के जरिये मिली बम से उड़ाने की धमकी। तुरंत दिल्ली पुलिस, दम निरोधक दस्ता स्कूल में पहुंचा और स्कूल को खाली करवाया गया। पूर्वी दिल्ली के लगभग सात स्कूलों को एक बम से उड़ने की धमकी का ईमेल आया।

वहीं दिल्ली पब्लिक स्कूल द्वारका,संस्कृति स्कूल चाणक्य पूरी में भी ईमेल भेज बम से उड़ने की धमकी दी गई। वही नोएडा-ग्रेटर नोएडा के दिल्ली पब्लिक स्कूलों में भी बम से उड़ाने की धमकी भरा मेल प्राप्त हुआ है। स्कूल प्रबंधन ने एहतियात के तौर पर स्कूल पहुंचे बच्चों को सुरक्षित घर भेजने का निर्णय लिया।

स्कूल ने अभिभावकों को मैसेज और फोन काल के माध्यम से इसकी जानकारी दी है। बम से उड़ाने की धमकी मिलने वाले सभी स्कूलों को खाली करा बम स्क्वाड और डाग स्क्वाड ने चप्पे-चप्पे की तलाशी ली ओर कहीं भी बम नहीं मिलने पर पुलिस ने राहत की सांस ली।

पहले भी मिली है धमकी  

उल्लेखनीय है कि यह किसी स्कूल या संस्थान को बम की धमकी भरा ईमेल मिलने का पहला मामला नहीं है। इससे पहले भी ऐसे मामले सामने आते रहे हैं।

बता दें कि कल मंगलवार (30 अप्रैल को) दिल्ली के चाचा नेहरू अस्पताल समेत सौ से अधिक सरकारी संस्थानों को ईमेल के जरिये बम से उड़ाने की धमकी दी गई थी। आज एक ही समय पर दिल्ली के कई स्कूलों को ईमेल भेजा गया है।


फेसबुक पर हमें पसंद करें या ट्विटर और पिंटरेस्ट पर हमें फॉलो करें और नवीनतम समाचार ऑनलाइन के लिए हमें विजिट करते रहें


CREDIT: - DAINIK JAGRAN

एक टिप्पणी भेजें

0टिप्पणियाँ

एक टिप्पणी भेजें (0)

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !