Dunki vs Salaar Collection : 255 करोड़ कमाकर प्रभास की सालार ने शाहरुख की डंकी को पछाड़ दिया!

Payal Mishra
By -
0

Dunki vs Salaar Collection : शाहरुख की फ‍िल्‍म हिंदी पट्टी के दर्शकों को आकर्षित कर रही है, जबकि सालार का डंका साउथ के साथ-साथ नॉर्थ इंडिया में भी बज रहा है।


Dunki vs Salaar Collection : 255 करोड़ कमाकर प्रभास की सालार ने शाहरुख की डंकी को पछाड़ दिया!


भारतीय बॉक्‍स ऑफ‍िस के लिए साल 2023 ‘छप्‍परफाड़' साबित हो रहा है एक के बाद एक तमाम फ‍िल्‍में ब्‍लॉकबस्‍टर हुई हैं। इन दिनों शाहरुख खान की फ‍िल्‍म डंकी (Dunki) और प्रभास की सालार (Salaar) दर्शकों को एंटरटेन कर रही हैं। फैंस दोनों फ‍िल्‍मों को देखने के लिए पहुंच रहे हैं। शाहरुख की फ‍िल्‍म हिंदी पट्टी के दर्शकों को आकर्षित कर रही है, जबकि सालार का डंका साउथ के साथ-साथ नॉर्थ इंडिया में भी बज रहा है। आइए जानते हैं किस फ‍िल्‍म ने कितना कारोबार किया है और कौन आगे हैं। 

Dunki Collection in India : इंडस्‍ट्री ट्रैकर Sacnilk के आँकड़ा  से पता चलता है कि शाहरुख खान की डंकी अबतक भारत में 129.95 करोड़ रुपये की कमाई कर चुकी है। यह 5 दिनों का कलेक्‍शन है। सोमवार को इस फ‍िल्‍म ने 24.32 करोड़ रुपये का कारोबार किया। क्रिसमस होने की वजह से बड़ी संख्‍या में लोग फ‍िल्‍म देखने पहुंचे। रिलीज डे के बाद से अभी तक डंकी ने भारत में डेली डबल डिजिट में कलेक्‍शन किया है। 

Salaar Collection in India : Sacnilk का डेटा बताता है कि प्रभास की फ‍िल्‍म भारत में शानदार कमाई कर रही है। फ‍िल्‍म ने अबतक 255.4 करोड़ रुपये कमा लिए हैं, जोकि सिर्फ 4 दिनों की कमाई है। कमाई का बड़ा हिस्‍सा तेलेगु वर्जन से आया है। 163.1 करोड़ रुपये तेलेगु वर्जन ने कमाए हैं। हिंदी वर्जन में इस फ‍िल्‍म ने करीब 68 करोड़ रुपये की कमाई की है। 

मलयालम और तमिल भाषाओं में सालार का कलेक्‍शन 20 करोड़ रुपये के करीब है। आंकड़ों साफतौर पर बता रहे हैं कि डंकी और सालार में सालार का पलड़ा भारी है यानी प्रभास की फ‍िल्‍म शाहरुख की फ‍िल्‍म से कमाई में बहुत आगे निकल गई है। यही ट्रेंड जारी रहता है तो सालार इस वीकेंड तक भारत में 300 करोड़ और डंकी 200 करोड़ रुपये की कमाई कर सकती हैं। 


फेसबुक पर हमें पसंद करें या ट्विटर और पिंटरेस्ट पर हमें फॉलो करें और नवीनतम समाचार ऑनलाइन के लिए हमें विजिट करते रहें


CREDIT: - NDTV INDIA 

एक टिप्पणी भेजें

0टिप्पणियाँ

एक टिप्पणी भेजें (0)

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !