अमित शाह 28 दिसंबर को जाएंगे तेलंगाना, पार्टी की बैठक में लोकसभा चुनाव की तैयारियों पर करेंगे चर्चा

Payal Mishra
By -
0

केंद्रीय पर्यटन मंत्री जी किशन रेड्डी ने कहा, ‘‘पार्टी को लोकसभा चुनाव के लिए तैयार करने हेतु 28 दिसंबर को एक बैठक होगी, जिसमें पार्टी के मंडल अध्यक्ष और राष्ट्रीय नेता शामिल होंगे.’’अमित शाह 28 दिसंबर को जाएंगे तेलंगाना, पार्टी की बैठक में लोकसभा चुनाव की तैयारियों पर करेंगे चर्चा



हैदराबाद :

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह (Amit Shah) अगले साल होने वाले लोकसभा चुनाव (Lok Sabha Elections) के मद्देनजर 28 दिसंबर को यहां होने वाली भारतीय जनता पार्टी(भाजपा) की राज्य स्तरीय बैठक में शामिल लेंगे. केंद्रीय पर्यटन मंत्री जी किशन रेड्डी ने मंगलवार को यह जानकारी दी. भाजपा की तेलंगाना इकाई के अध्यक्ष रेड्डी ने यहां एक संवाददाता सम्मेलन में बातचीत के दौरान विश्वास जताया कि आगामी लोकसभा चुनाव में भाजपा को राज्य में दो अंक वाली संख्या में सीट मिलेंगी. पिछले लोकसभा चुनाव 2019 में भाजपा को तेलंगाना में 19 फीसदी मत प्रतिशत के साथ चार सीट मिली थीं.

रेड्डी ने कहा, ‘‘पार्टी को लोकसभा चुनाव के लिए तैयार करने हेतु 28 दिसंबर को एक बैठक होगी, जिसमें पार्टी के मंडल अध्यक्ष और राष्ट्रीय नेता शामिल होंगे. केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह और भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव तरुण चुग, बंदी संजय कुमार और सुनील बंसल भी शामिल होंगे.''

उन्होंने कहा कि बैठक में चुनाव के लिए पूरी तरह से तैयार रहने के उद्देश्य से अगले 90 दिनों की कार्ययोजना तैयार की जाएगी. रेड्डी ने कहा कि तेलंगाना में हाल के विधानसभा चुनावों में पार्टी को अपेक्षित नतीजे भले ही नहीं मिले, लेकिन सीट संख्या बढ़ी है और मत प्रतिशत दोगुना हो गया है.

उनके मुताबिक, तेलंगाना में लोगों के बीच भाजपा और प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के पक्ष में जनाधार बन रहा है और इस बारे में चर्चाएं हो रही हैं.

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि राहुल गांधी सहित कांग्रेस नेताओं ने पहले दावा किया था कि पांच राज्यों के विधानसभा चुनाव लोकसभा चुनावों के लिए सेमीफाइनल होंगे और लोगों ने भाजपा के पक्ष में उत्कृष्ट परिणाम देकर इसका जवाब दिया है.

रेड्डी ने उम्मीद जताते हुए कहा, ‘‘नरेन्द्र मोदी चुनावी हैट्रिक बनाते हुए एक बार फिर से प्रधानमंत्री बनेंगे.''


फेसबुक पर हमें पसंद करें या ट्विटर और पिंटरेस्ट पर हमें फॉलो करें और नवीनतम समाचार ऑनलाइन के लिए हमें विजिट करते रहें


CREDIT: - NDTV INDIA 

Tags:

एक टिप्पणी भेजें

0टिप्पणियाँ

एक टिप्पणी भेजें (0)

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !