Latest News


More

Intelligence on Alert After Facebook Comment on Modis Mom

Posted by : Tapsi Sharma on : रविवार, 22 जून 2014 0 comments
Tapsi Sharma

फेसबुक पर मोदी की मां को लेकर कमेंट से मचा हड़कंप, आइबी एलर्ट

नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को लेकर फेसबुक पर उत्तर प्रदेश के एक शख्स के कमेंट ने पूरी खुफिया विभाग को सतर्क कर दिया है। इस कमेंट के कारण मोदी के रिश्तेदारों की सुरक्षा पर चिंता जाहिर की जाने लगी है। 

पुलिस सूत्रों के अनुसार उत्तर प्रदेश के एक व्यक्ति ने अपने पोस्ट में लिखा है, 'मोदी की मां को किडनैप कर लो तो जो भी चाहे वो करवा सकते हैं।'


फेसबुक पर मोदी की मां को लेकर कमेंट से मचा हड़कंप, आइबी एलर्ट

कमेंट की जानकारी मिलते ही खुफिया ब्यूरो अलर्ट हो गई और गुजरात के अधिकारियों को मोदी की मां हीरा बा की सुरक्षा को फिर से चुस्त-दुरुस्त करने को कहा है। 

मालूम हो कि 94 वर्ष की हीरा बा अपने सबसे छोटे बेटे के साथ गांधीनगर में रहती हैं और यहां समय-समय पर मोदी उनसे मिलने जाते रहते हैं। हालांकि पुलिस फेसबुक कमेंट के बारे में कुछ भी बोलने से बच रही है, लेकिन इसे उसने काफी गंभीरता से लिया है। दूसरी ओर विवाद खड़ा होने के बाद कमेंट को हटा दिया गया है।
प्रधानमंत्री के करीबी रिश्तेदारों को एसपीजी सुरक्षा दी जाती है, लेकिन मोदी की मां ने एसपीजी की सुरक्षा लेने से इन्कार कर दिया था जिसके बाद राज्य सरकार ने स्थिति की समीक्षा के बाद उन्हें जरूरी सुरक्षा मुहैया कराई है। 

सूत्रों ने बताया कि पुलिस कमेंट पोस्ट करने वाले की जांच कर रही है। जिस आइपी एड्रेस से इसे पोस्ट किया गया है उसका पुलिस ने पता लगा लिया है। पुलिस के अनुसार, जांच के बाद आरोपी पर आइटी एक्ट के तहत कार्रवाई होगी।

 

Your Ad Here 2

कोई टिप्पणी नहीं:

Leave a Reply