'Wake Up Sid' के सीक्वल की चर्चा के बीच रणबीर कपूर-कोंकणा सेन के इस वीडियो ने मचाई धूम, साथ नजर आई फिल्म की कास्ट

Payal Mishra
By -
0

रणबीर कपूर बॉलीवुड के टैलेंटेड एक्टर माने जाते हैं। उनकी परफॉर्मेंस अक्सर पसंद की जाती है। एनिमल मूवी के बॉक्स ऑफिस सक्सेस के बाद एक्टर वेक अप सिड के सीक्वल को लेकर लाइमलाइट में हैं। कुछ दिन पहले रणबीर का कोंकणा के साथ वीडियो सामने आया था जिसके बाद अब नया वीडियो सामने आया है। फैंस दोनों को साथ देख एक्साइटेड हैं।

'Wake Up Sid' के सीक्वल की चर्चा के बीच रणबीर कपूर-कोंकणा सेन के इस वीडियो ने मचाई धूम, साथ नजर आई फिल्म की कास्ट


नई दिल्ली। 
रणबीर कपूर को साल 2023 का हीरो कहना गलत नहीं होगा। 'तू झूठी मैं मक्कार' के बाद 'एनिमल' से उन्होंने बॉक्स ऑफिस पर गर्दा उड़ा दिया। इन दो हिट के बाद उनके 2009 की हिट मूवी 'वेक अप सिड' के सीक्वल में काम करने की चर्चा तेज है। कोंकणा सेन शर्मा के साथ एक बार फिर रणबीर कपूर का मैजिक स्क्रीन पर देखने के लिए फैंस बेताब हैं। इस बीच फिल्म की कास्ट का एक वीडियो सामने आया है, जिसे देख फैंस की खुशी का ठिकाना नहीं है।

फिर साथ आए रणबीर-कोंकणा

' वेक अप सिड ' डायरेक्टर अयान मुखर्जी की डायरेक्टोरिल डेब्यू मूवी थी। रणबीर कपूर और कोंकणा सेन के साथ उनकी ये पहली फिल्म आज भी पसंद की जाती है। फिल्म इन दिनों सीक्वल को लेकर चर्चा में है। हालांकि, मेकर्स की तरफ से इस पर कुछ भी ऑफिशियल नहीं किया गया है। इस बीच पुरानी कास्ट का वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है, जिसे देखने के बाद फैंस ने दावा किया है कि 'वेक अप सिड' का सीक्वल बनकर रहेगा। 

रणबीर-कोंकणा ने की इसकी शूटिंग

फिल्म का सीक्वल बनेगा या नहीं, इसका खुलासा कुछ दिनों में हो ही जाएगा। मगर आपको बता दें कि रणबीर और कोंकणा एक मोबाइल का विज्ञापन किया है। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा वीडियो एडवर्टाइजमेंट से है। रणबीर-कोंकणा के अलावा शिखा तलसानिया और नमित दास भी विज्ञापन में नजर आ रहे हैं। ये दोनों भी फिल्म का हिस्सा थे। 

फैंस ने कही ये बात

'वेक अप सिड' की कास्ट का वीडियो देख फैंस में एक्साइटमेंट बरकरार है। एक ने लिखा, ''कमबैक जो मायने रखता है।'' एक ने कमेंट किया, ''इन एक्टर्स की केमेस्ट्री कितनी अच्छी है। इन्हें साथ में कोई फिल्म करनी चाहिए।''


फेसबुक पर हमें पसंद करें या ट्विटर और पिंटरेस्ट पर हमें फॉलो करें और नवीनतम समाचार ऑनलाइन के लिए हमें विजिट करते रहें


CREDIT: DainikJagran 

एक टिप्पणी भेजें

0टिप्पणियाँ

एक टिप्पणी भेजें (0)

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !