AUS vs PAK: अजब नजारा! कंगारुओं को अंग्रेजी सिखा रहे Wasim Akram, रोकते नहीं रूक रही हंसी, सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो

Payal Mishra
By -
0

ऑस्ट्रेलिया और पाकिस्तान के बीच तीन मैचों की सीरीज का आखिरी मैच सिडनी में खेला गया। इस बीच मैच के दौरान पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज वसीम अकरम सिडनी में कमेंट्री कर रहे थे। कमेंट्री रूम का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है जिसमें वसीम अकरम ऑस्ट्रेलियाई कमेंटेटर्स के साथ जमकर हंसी मजाक कर रहे हैं।

AUS vs PAK: अजब नजारा! कंगारुओं को अंग्रेजी सिखा रहे Wasim Akram, रोकते नहीं रूक रही हंसी, सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो


नई दिल्ली।
 Wasim Akram commentary in Aus vs Pak: ऑस्ट्रेलिया और पाकिस्तान के बीच तीन मैचों की सीरीज का आखिरी मैच सिडनी में खेला गया। इस बीच मैच के दौरान पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज वसीम अकरम सिडनी में कमेंट्री कर रहे थे।

कमेंट्री रूम का वीडियो वायरल-

इस बीच कमेंट्री रूम का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें वसीम अकरम ऑस्ट्रेलियाई कमेंटेटर्स के साथ जमकर हंसी मजाक कर रहे हैं। लोगों ने वीडियो को लेकर अपनी- अपनी राय दी है।

आइए देखते हैं ये बातचीत- 

वसीम अकरम -"एक और नाम है, जिसे आप मेस-अप करते हैं। फखर को बोलने की कोशिश करिए। ऑस्ट्रेलिया कमेंटेटर ने कहा कि नहीं, नहीं आप हमें उलझाने की कोशिश कर रहे हैं। इतने में दूसरे कमेंटेटर ने कहा कि आप निश्चित ही फखर जमान की बात कर रहे हैं और उन्होंने इसे प्रोनाउंस किया।

वसीम ने कहा कि 10 में से 10 मिलते हैं। बहुत बढ़िया। दूसरे कमेंटेटर ने कहा कि मैं इसे नहीं बोलूंगा

अकरम ने आगे कहा कि अब इसे तेजी से बोलिए फखर जमान। कमेंटेटर- फखर जमान। इसके बाद अकरम ने किस्सा सुनाते हुए कहा कि मेरी पत्नी पाकिस्तान आई तो मेरे बेटे के दोस्त का नाम फखर था तो वह अपने दोस्त को घर ले आया। वह 12 साल का है और यह मेरा दोस्त फखर है। तो मेरी पत्नी ने कहा कि एक मिनट रुकिए क्या। क्योंकि ऑस्ट्रेलियन अपनी भाषा में के को प्रोनाउंस नहीं कर पाते हैं वह कै बोलते हैं। तो मेरी पत्नी ने फखर बोलने के लिए दो साल का वक्त लगाया। 

कमेंटेटर- मैं बताता हूं कि हम कहां कई बार गलत होते हैं। हम बोलते हैं जूनियर वॉग। हम इसे बोलने में काफी संघर्ष करना पड़ता है। अकरम ने कहा कि मैनें उनका वो वीडियो देखा है। कमेंटेटर ने कहा कि जूनियर को कोई अंदाजा नहीं होगा उनका ये वीडियो ऐसा वायरल होगा। कमेंटेटर ने कहा कि मार्क वॉग। मेरे ख्याल में हमारे पास वो आडियो होगा। उन्हें कोई अंदाजा नहीं होगा कि वे य़े नाम कैसे प्रोनाउंस करेंगे। आइए वीडियो देखते हैं। 


फेसबुक पर हमें पसंद करें या ट्विटर और पिंटरेस्ट पर हमें फॉलो करें और नवीनतम समाचार ऑनलाइन के लिए हमें विजिट करते रहें


CREDIT: - Dainik Jagran 

Tags:

एक टिप्पणी भेजें

0टिप्पणियाँ

एक टिप्पणी भेजें (0)

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !