Salaar Worldwide Collection: 'सालार' ने 14 दिनों में ही कर ली इतनी कमाई, अब डर से थर-थर कांपेगा 'एनिमल'

Payal Mishra
By -
0

Salaar Worldwide Collection Day 14 प्रभास की सालार की इंडिया में भले ही चमक फीकी पड़ रही हो लेकिन दुनियाभर में ये फिल्म अपना जलवा बिखेर रही हैं। प्रशांत नील के निर्देशन में बनी इस मूवी ने 700 करोड़ के क्लब में शामिल होने के लिए कमर कस ली है। जिस स्पीड से ये मूवी बॉक्स ऑफिस पर आगे बढ़ रही है ये एनिमल के लिए खतरा बन सकती है।

Salaar Worldwide Collection: 'सालार' ने 14 दिनों में ही कर ली इतनी कमाई, अब डर से थर-थर कांपेगा 'एनिमल'


नई दिल्ली। Salaar Worldwide Collection Box Office Day 14: प्रभास ने फिल्म 'सालार' के साथ आखिरकार ये प्रूव कर ही दिया कि वह इतनी आसानी से हार मान कर बैठने वालों में से नहीं है। डोमेस्टिक बॉक्स ऑफिस पर बीतते दिनों के साथ भले ही उनकी फिल्म 'सालार' की कमाई घट रही हो, लेकिन वर्ल्डवाइड तो फिल्म लगातार सफलता की सीढ़ी चढ़ रही है।

हफ्ते भर के अंदर ही प्रशांत नील के निर्देशन में बनी इस फिल्म ने दुनियाभर में बॉक्स ऑफिस पर 500 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया था। अब 'सालार' दूसरे हफ्ते के खत्म होने के साथ ही 700 करोड़ के क्लब की तरफ तेजी से बढ़ रही है। 14वें दिन मूवी ने दुनियाभर में जो कमाई की है, उसे देखते हुए एक पल 'एनिमल' को भी खतरा महसूस हो सकता है।

वर्ल्डवाइड 700 करोड़ के नजदीक पहुंच चुकी है 'सालार'

बीते साल रिलीज हुई फिल्मों की लिस्ट में अब ' सालार’ भी सबसे कम समय में सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्मों की लिस्ट में शामिल हो चुकी है। वर्ल्डवाइड प्रभास और पृथ्वीराज सुकुमारन की फिल्म बॉक्स ऑफिस पर काफी तेजी से कमाई के मामले में आगे बढ़ रही है।

फिल्म क्रिटिक मनोबाला विजयबालन ने सालार की दुनियाभर में हुई कमाई के आंकड़ों की एक लिस्ट शेयर की है। 13वें दिन जहां 'सालार' ने वर्ल्डवाइड 11 करोड़ के आसपास का कलेक्शन किया था, तो वहीं 14 दिन फिल्म की दुनियाभर में कमाई में थोड़ी गिरावट देखने को मिली है। इस फिल्म ने गुरुवार को दुनियाभर में सिंगल डे पर 9.28 करोड़ के आसपास बॉक्स ऑफिस पर कारोबार किया है।

क्यों 'एनिमल' के लिए खतरा बन सकती है 'सालार'

सालार ने 14 दिनों में ही वर्ल्डवाइड अब तक 659.69 करोड़ की टोटल कमाई कर ली है। इस फिल्म का ओवरसीज कलेक्शन अब तक 132 करोड़ तक पहुंचा है। आपको बता दें कि शाह रुख खान की 'डंकी' के एक दिन बाद ही 'सालार' सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी, लेकिन जिस रफ्तार से ये फिल्म आगे बढ़ रही है, ये पहले ही डंकी को वर्ल्डवाइड कलेक्शन में पीछे छोड़ चुकी है।

इस फिल्म के पास अब भी बॉक्स ऑफिस पर कमाई करने के लिए आधा जनवरी का महीना बाकी है और अगर 'सालार' बॉक्स ऑफिस पर इस रफ्तार से ही आगे बढ़ी, तो ये जल्द ही 'एनिमल' के रिकॉर्ड तक पहुंच सकती और उसे ब्रेक भी कर सकती है।


फेसबुक पर हमें पसंद करें या ट्विटर और पिंटरेस्ट पर हमें फॉलो करें और नवीनतम समाचार ऑनलाइन के लिए हमें विजिट करते रहें


CREDIT: JAGRAN 

एक टिप्पणी भेजें

0टिप्पणियाँ

एक टिप्पणी भेजें (0)

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !