Crime In London: ट्रेन में महिला को देख भारतीय मूल के व्यक्ति ने की अश्लील हरकत, पीड़िता ने दिखाई बहादुरी और किया ये काम

Payal Mishra
By -
0

लंदन इनर क्राउन कोर्ट में अश्लील हरकत करने के जुर्म में एक भारतीय नागरिक मुकेश शाह को 9 महीने की सजा सुनाई गई। वहीं कोर्ट ने आदेश दिया है कि मुकेश शाह को अगले 10 सालों तक यौन अपराधियों के रजिस्टर पर हस्ताक्षर करना होगा। अदालत में जानकारी दी गई कि रात में पीड़िता सडबरी टाउन और एक्टन टाउन के बीच पिकाडिली लाइन की ट्रेन में सफर कर रही थीं।

Crime In London: ट्रेन में महिला को देख भारतीय मूल के व्यक्ति ने की अश्लील हरकत, पीड़िता ने दिखाई बहादुरी और किया ये काम


लंदन। 
ब्रिटेन में रहने वाले भारतीय व्यक्ति को अंडरग्राउंड ट्रेन में एक महिला के सामने दुर्व्यवहार करने के मामले में 9 महीने की सजा सुनाई गई। दरअसल, उत्तरी लंदन के वेम्बली में रहने वाले मुकेश शाह को ट्रेन में एक अकेली महिला के सामने अश्लील हरकत करने के इल्जाम में सजा सुनाई गई।

लंदन इनर क्राउन कोर्ट में अश्लील हरकत करने के जुर्म में मुकेश शाह को सजा सुनाई गई। वहीं, कोर्ट ने आदेश दिया है कि मुकेश शाह को अगले 10 सालों तक यौन अपराधियों के रजिस्टर पर हस्ताक्षर करना होगा।

पीड़िता की बहादुरी को पुलिस ने सराहा

बीटीपी जांच अधिकारी, डिटेक्टिव कॉन्स्टेबल मार्क लुकर ने कहा, "यह पीड़िता के लिए एक भयावह और परेशान करने वाला अनुभव था और मैं अपराधी का सामना करने, शाह की तस्वीर खींचने और इसकी रिपोर्ट करने के लिए पीड़िता की बहादुरी की सराहना करता हूं।"

पीड़िता ने आरोपी के अश्लील हरकत को कैमरे में किया कैद

अदालत में जानकारी दी गई कि रात के करीब 11.40 बजे पीड़िता सडबरी टाउन और एक्टन टाउन के बीच पिकाडिली लाइन की ट्रेन में सफर कर रही थीं। तभी खाली डिब्बे में शाह ने दस्तक दी। वो पीड़िता के सामने तिरछे बैठ गए।

पीड़िता ने देखा कि शाह उसे घूर रहे हैं। इस घटना से पीड़िता असहज महसूस करने लगीं। तभी महिला ने देखा की शाह अश्लील हरकत कर रहा है। वो अपने शरीर के अंग को महिला को दिखाने की कोशिश कर रहा है।

पीड़िता ने फुटेज को पुलिस के साथ किया शेयर

पीड़िता ने बहादुरी दिखाते हुए घटना को अपने फोन के कैमरे में कैद कर लिया। वहीं, पीड़िता ने उसे दूर जाने के लिए कहा। इसके बाद जब शाह पीड़िता से दूर चला गया, तो इस घटना की फुटेज को महिला ने बीटीपी के साथ शेयर किया। इसके बाद पुलिस ने जांच करते हुए  मुकेश शाह पर कार्रवाई की।


फेसबुक पर हमें पसंद करें या ट्विटर और पिंटरेस्ट पर हमें फॉलो करें और नवीनतम समाचार ऑनलाइन के लिए हमें विजिट करते रहें


CREDIT: - DAINIK JAGRAN 

एक टिप्पणी भेजें

0टिप्पणियाँ

एक टिप्पणी भेजें (0)

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !