बॉलीवुड का पहला एक्टर, जिसे इंस्टाग्राम ने किया फॉलो

Payal Mishra
By -
0

विक्की कौशल इन दिनों अपनी हालिया रिलीज फिल्म 'सैम बहादुर' और 'डंकी' की सफलता का आनंद ले रहे हैं। इस बीच अब विक्की कौशल को लेकर एक और अच्छी खबर सामने आई है। रविवार को इंटरनेट पर एक खबर सामने आई है, जिसमें बताया जा रहा है कि विक्की कौशल को इंस्टाग्राम ने फॉलो किया है। विक्की कौशल अब इंस्टाग्राम द्वारा फॉलो किए जाने वाले पहले बॉलीवुड स्टार बन गए हैं। प्लेटफॉर्म पर सबसे ज्यादा फॉलो किया जाने वाला इंस्टाग्राम अकाउंट इंस्टाग्राम का ही है, जिसके 665 मिलियन से ज्यादा फॉलोअर्स हैं। लेकिन पेज बदले में सिर्फ 81 अकाउंट को फॉलो करता है और उनमें से एक अब विक्की कौशल का है।

बॉलीवुड का पहला एक्टर, जिसे इंस्टाग्राम ने किया फॉलो

 

इंस्टाग्राम ने विक्की कौशल को किया फॉलो

विक्की कौशल अब इंस्टाग्राम द्वारा फॉलो किए जाने वाले पहले बॉलीवुड स्टार बन गए हैं। विरल भयानी के इंस्टाग्राम पर इस खबर को शेयर करने के तुरंत बाद नेटिजन्स अपने रिएक्शन देने लगे। एक यूजर ने लिखा, 'विक्की बहुत अच्चा काम करते हैं, अब तक किसी भी फिल्म में उनका प्रदर्शन खराब नहीं रहा है। फिल्म में कतनी भी कर सकते हैं, लेकिन उनकी एक्टिंग हर समय धमाकेदार ही होती है।' एक ने लिखा, 'सच में ये बहुत बड़ी बात है!' मैं फॉलोअर्स की संख्या और सफलता के पीछे के पागलपन और हकीकत को समझने में असफल हूं, लेकिन फिर भी मैं विकी के लिए खुश हूं।

विक्की कौशल इस फिल्म में आए थे नजर

बता दें कि विक्की कौशल हाल ही में शाहरुख खान की फिल्म 'डंकी' में नजर आए थे। साथ ही विक्की की फिल्म 'सैम बहादुर' ने भी बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई की है। इस फिल्म में विक्की कौशल ने फील्ड मार्शल सैम मानेकशॉ का रोल प्ले किया है।

विक्की कौशल की अपकमिंग फिल्म

विक्की कौशल इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'मेरे मेहबूब मेरे सनम' में तृप्ति डिमरी और फातिमा सना शेख के साथ नजर आने वाले हैं। बता दें कि इस फिल्म का निर्देशन आनंद तिवारी ने किया है और ये अगले साल 2024 में फरवरी में बड़े पर्दे पर रिलीज की जाएगी।


फेसबुक पर हमें पसंद करें या ट्विटर और पिंटरेस्ट पर हमें फॉलो करें और नवीनतम समाचार ऑनलाइन के लिए हमें विजिट करते रहें


CREDIT: INDIA TV

Tags:

एक टिप्पणी भेजें

0टिप्पणियाँ

एक टिप्पणी भेजें (0)

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !