Ayodhya Video: इकबाल अंसारी ने PM के काफिले पर बरसाये फूल; अयोध्या की पहली उड़ान और यात्रियों की हनुमान चालीसा

Payal Mishra
By -
0

इकबाल अंसारी ने कहा है कि अयोध्या की भूमि अद्वितीय है। आज पीएम मोदी हमारे यहां आए हैं, मेहमानों का स्वागत करना हमारा कर्तव्य है। वहीं अयोध्या के नए एयरपोर्ट पर उतरे विमान के यात्री भी रामनगरी की आभा देखकर आनंदित हो उठे।

Ayodhya Video: इकबाल अंसारी ने PM के काफिले पर बरसाये फूल; अयोध्या की पहली उड़ान और यात्रियों की हनुमान चालीसा



अयोध्या में रामलला की प्राण प्रतिष्ठा समारोह से पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रामनगरी का दौरा कर 46 विकास परियोजनाओं की सौगात दी। इससे पहले, अयोध्या में पीएम मोदी ने 15 किमी लंबा रोड करने के बाद अयोध्या धाम रेलवे स्टेशन का उद्घाटन किया। रामनगरी में अभूतपूर्व स्वागत स्वागत से अभिभूत नरेंद्र मोदी ने भी शीश झुकाकर अयोध्यावासियों का अभिवादन किया। आलम यह रहा कि मोदी की मुस्कान पर फिदा रामनगरी ने गुलाब की पंखुड़ियों संग उनका स्वागत किया और मोदी-मोदी की गूंज से अयोध्या को गुंजायमान कर दिया। इस दौरान आस्था के कई ऐसे अनोखे रंग देखने को मिले जिसकी हर जगह चर्चा हो रही है। उनमें से एक मामला, अयोध्या भूमि विवाद मामले में पूर्व वादी इकबाल अंसारी से जुड़ा है। पीएम मोदी के अयोध्या दौरे के बीच इकबाल अंसारी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के काफिले पर फूल बरसाये।

मेहमानों का स्वागत करना हमारा कर्तव्य: इकबाल अंसारी
पीएम मोदी के काफिले पर पुष्प वर्षा करने को लेकर इकबाल अंसारी ने कहा है कि अयोध्या की भूमि अद्वितीय है। आज पीएम मोदी हमारे यहां आए हैं, मेहमानों का स्वागत करना हमारा कर्तव्य है। बता दें कि इकबाल अंसारी अयोध्या भूमि विवाद मामले में पक्षकार थे। वह मंदिर के हक में भूमि देने के खिलाफ केस लड़ रहे थे। आज पीएम मोदी के रोड शो के दौरान उन्होंने काफिले पर सिर्फ फूलों की बरसात की, बल्कि उन्होंने अतिथि के सत्कार की परंपरा का भी समर्थन किया है। 

महर्षि वाल्मीकि अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डे पर उतरे यात्री, हनुमान चालीसा का किया पाठ
उत्तर प्रदेश में अयोध्या के नए महर्षि वाल्मीकि अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डे पर दिल्ली की पहली उड़ान उतरी। विमान में यात्रा के दौरान जो यात्री शामिल थे, उन सभी ने विमान के अंदर हनुमान चालीसा का पाठ किया। राममय अयोध्या की छठा से सभी यात्री ओतप्रोत नजर आए। 

फेसबुक पर हमें पसंद करें या ट्विटर और पिंटरेस्ट पर हमें फॉलो करें और नवीनतम समाचार ऑनलाइन के लिए हमें विजिट करते रहें


CREDIT: AMAR UJALA

एक टिप्पणी भेजें

0टिप्पणियाँ

एक टिप्पणी भेजें (0)

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !