16 साल बाद Shah Rukh Khan से 'दुश्मनी' खत्म करने पर बोले Sunny Deol- 'तब हम जवान थे तो...'

Payal Mishra
By -
0

हाल ही में अभिनेता सनी देओल ने शाह रुख खान के साथ 16 साल बाद लड़ाई खत्म करने को लेकर बात की है। फिल्म डर के सेट पर शाह रुख और सनी के बीच अनबन हो गई थी। गदर 2 की सक्सेस पार्टी में 16 साल बाद शाह रुख और सनी देओल ने गले मिलकर अपनी दुश्मनी भुला दी थी।

16 साल बाद Shah Rukh Khan से 'दुश्मनी' खत्म करने पर बोले Sunny Deol- 'तब हम जवान थे तो...'


नई दिल्ली। शाह रुख खान (Shah Rukh Khan) और सनी देओल (Sunny Deol) का झगड़ा किसी से छुपा नहीं है। 16 साल दोनों के बीच अनबन रही और उन्होंने साथ में 'डर' के बाद कोई फिल्म नहीं की। 'गदर 2' की सक्सेस के बाद शाह रुख और सनी के बीच सुलह हुई और फिर दोनों अच्छे दोस्त बन गए। हाल ही में, सनी देओल ने शाह रुख संग लड़ाई खत्म करने पर बात की है।

शाह रुख संग लड़ाई खत्म करने पर क्या बोले सनी देओल

सनी देओल  की फिल्म 'गदर 2' साल 2023 की सुपरहिट फिल्म रही। फिल्म की सक्सेस के बाद सनी देओल ने एक शानदार पार्टी रखी थी, जिसमें शाह रुख खान की मौजूदगी सरप्राइजिंग रही। दोनों गले मिलकर पैपराजी को पोज देते हुए भी नजर आए थे। एक हालिया इंटरव्यू में सनी देओल ने कहा कि वह शाह रुख से लड़ाई खत्म करके खुश और संतुष्ट हैं। हिंदुस्तान टाइम्स संग बातचीत में सनी ने कहा-

हर कोई अपनी जिंदगी में आगे बढ़ गया है और मानसिक रूप से खुशी हैं। उनके पास जो है, वो उससे सिक्योर हैं। जब वे छोटे थे, तो ऐसे नहीं थे। अब हर कोई खुश और संतुष्ट है। हम में से हर कोई यह जानता है कि हमने क्या गलत किया है और क्या सही। समय अपने आप सब सही कर देता है। इसे वहीं छोड़ देना सबसे बेहतर है। मैं बहुत खुश था कि हर कोई मेरी पार्टी में आया।

क्यों हुआ था शाह रुख और सनी देओल का झगड़ा?

शाह रुख और सनी देओल के बीच झगड़ा यश राज चोपड़ा की फिल्म 'डर' के सेट पर हुआ था। फिल्म में हीरो का किरदार निभाने के बावजूद लोगों ने सनी से ज्यादा विलेन बने शाह रुख को पसंद किया था। जिस तरह फिल्म में सनी को दिखाया गया था, वह उससे नाराज हो गए थे। फिल्म रिलीज के बाद 16 सालों तक दोनों ने एक-दूसरे से बात नहीं की थी।


फेसबुक पर हमें पसंद करें या ट्विटर और पिंटरेस्ट पर हमें फॉलो करें और नवीनतम समाचार ऑनलाइन के लिए हमें विजिट करते रहें


CREDIT: - ZEE NEWS

Tags:

एक टिप्पणी भेजें

0टिप्पणियाँ

एक टिप्पणी भेजें (0)

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !