रिलीज से पहले 'डंकी' ने मचाया धमाल, भारत में ओपनिंग डे की एडवांस बुकिंग पहुंची 1 करोड़ के पार

Payal Mishra
By -
0

राजकुमार हिरानी की अपकमिंग फिल्म डंकी को लेकर फैन्स के बीच उत्साह बना हुआ है. फिल्म दिसंबर 2023 में सिनेमाघरों में रही है.

रिलीज से पहले 'डंकी' ने मचाया धमाल, भारत में ओपनिंग डे की एडवांस बुकिंग पहुंची 1 करोड़ के पार
 
नई दिल्ली

राजकुमार हिरानी की अपकमिंग डंकी को लेकर उत्साह तेजी से बढ़ रहा है, जबकि फिल्म अपनी रिलीज डेट की ओर भी बढ़ रही है. डंकी ड्रॉप 4 का ट्रेलर देखने के बाद, दर्शक उस दिल छू लेने वाली दुनिया को देखने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं, जो ढेर सारी भावनाओं से भरी हुई है. उनका ये एक्साइटमेंट डंकी की एडवांस बुकिंग पर दिखाई देने लगा है, जिसने फिल्म की रिलीज से बहुत पहले ही रिकॉर्ड बनाना शुरू कर दिया है और भारत में पहले दिन की कमाई 1 करोड़ के पार पहुंच गई है.

 

शाहरुख खान के साथ बोमन ईरानी, तापसी पन्नू, विक्की कौशल, विक्रम कोचर और अनिल ग्रोवर जैसे बेहद प्रतिभाशाली कलाकार दर्शकों के लिए प्यार, दोस्ती और घर वापसी से जुड़ी भावनाओं की खूबसूरत कहानी पेश करने के लिए तैयार है. इसने सुचमुच दर्शकों को बड़े पर्दे पर इस कहानी को देखने के लिए बांधे रखा है और शायद इसलिए फिल्म की एडवांस बुकिंग ने भारत में ओपनिंग डे के लिए 1 करोड़ से भी ज्यादा बुकिंग कर ली है. यह वास्तव में शानदार शुरुआत की तरफ इशारा करता है और फिल्म निश्चित रूप से रिकॉर्ड बुक में अपना नाम टॉप पर दर्ज कराएगी.

डंकी में शानदार कास्ट है, जिसमें शाहरुख खान के साथ-साथ सुपरटैलेंटेड अभिनेता बोमन ईरानी, तापसी पन्नू, विक्की कौशल, विक्रम कोचर और अनिल ग्रोवर द्वारा रंगीन किरदार निभाए गए हैं, जीओ स्टूडियोज, रेड चिलीज एंटरटेनमेंट और राजकुमार हिरानी फिल्म्स की प्रस्तुति, राजकुमार हिरानी और गौरी खान द्वारा निर्मित, अभिजात जोशी, राजकुमार हिरानी और कनिका ढिल्लों द्वारा लिखित, डंकी दिसंबर 2023 को रिलीज होने वाली है.

 

फेसबुक पर हमें पसंद करें या ट्विटर और पिंटरेस्ट पर हमें फॉलो करें और नवीनतम समाचार ऑनलाइन के लिए हमें विजिट करते रहें


CREDIT: - NDTV INDIA

Tags:

एक टिप्पणी भेजें

0टिप्पणियाँ

एक टिप्पणी भेजें (0)

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !