'लोगों को लगता है कि मेरे पास दिमाग नहीं है...' Salman Khan के जीजा का छलका दर्द, एक्टर ने बताया घर का सच

Payal Mishra
By -
0

बॉलीवुड एक्टर और सलमान खान के जीजा आयुष शर्मा ने लुक्स और काम की बदौलत सोशल मीडिया पर ठीकठाक फैन फॉलोइंग बना ली है। इन दिनों वह रुसलान को लेकर सुर्खियां बटोर रहे हैं। यह आयुष शर्मा की पहली फिल्म है जो खान फैमिली के प्रोडक्शन के बाहर की है। ऐसे में आयुष इस मूवी का जमकर प्रमोशन कर रहे हैं|

'लोगों को लगता है कि मेरे पास दिमाग नहीं है...' Salman Khan के जीजा का छलका दर्द, एक्टर ने बताया घर का सच




नई दिल्ली। सलमान खान (Salman Khan) के बहनोई आयुष शर्मा इन दिनों खूब चर्चा बटोर रहे हैं। उन्होंने 'लवयात्री' से फिल्म इंडस्ट्री में अपने करियर की शुरुआत की थी। आयुष शर्मा को बॉलीवुड में 6 साल पूरे हो चुके हैं। सलमान खान के प्रोडक्शन में बनी फिल्म्स में ही अब तक आयुष ने काम किया है। अब जब उनकी तीसरी मूवी 'रुसलान' रिलीज हो रही है, तो एक्टर ने इसके प्रमोशन के साथ-साथ अपने स्ट्रगल के बारे में भी बताया है।

आयुष शर्मा ने अपने स्ट्रगल पर की बात

'रुसलान' फिल्म की रिलीज डेट नजदीक है। 6 सालों में यह आयुष के करियर की पहली मूवी है, जो खान परिवार के होम प्रोडक्शन के बाहर बनी है। इस फिल्म के लिए आयुष कई इंटरव्यू दे रहे हैं। इस दौरान उनका एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें उन्होंने बताया कि खान फैमिली के प्रोडक्शन में काम कर उन्हें बॉलीवुड में फ्री एंट्री मिली, लेकिन इंडस्ट्री में ही उनकी इमेज भी बदली।

दूसरे फिल्म मेकर्स होते हैं कन्फ्यूज

आयुष शर्मा ने बताया कि दूसरे फिल्ममेकर्स उन्हें लेकर अक्सर दुविधा में रहते हैं। उन्हें लगता है कि अगर आयुष शर्मा को कास्ट किया, तो खान परिवार काम में दखल देगा। 'अंतिम' एक्टर ने कहा, ''मुझे मेरे चेहरे पर ना कहने से ज्यादा, मुझे लगता है कि फिल्म निर्माता मुझे अपनी फिल्मों में लेने से बचते रहते हैं। उन्हें ऐसा लगता है कि अगर मैं उनकी फिल्मों में आऊंगा तो कुछ खास चीजें लेकर आऊंगा। लेकिन ये सच नहीं है।''

'मेरे पास दिमाग नहीं...'

आयुष ने इंडस्ट्री के लोगों को उन्हें लेकर सबसे बड़ी गलतफहमी का भी खुलासा किया। उन्होंने कहा, ''लोगों को लगता है कि मेरे पास दिमाग नहीं है। मेरे लिए सब कुछ खान परिवार तय करता है। वह मुझसे प्यार करते हैं, लेकिन ये बातें सच नहीं हैं। हर किसी का मेरे लिए अच्छा इरादा है। मैं वास्तविक इंडस्ट्री को नहीं जानता। मैं सुरक्षित महसूस करता था।'' 

इस दिन रिलीज हो रही फिल्म

करण भूटानी के डायरेक्शन में बनी 'रुसलान’26 अप्रैल को रिलीज हो रही है। 

फेसबुक पर हमें पसंद करें या ट्विटर और पिंटरेस्ट पर हमें फॉलो करें और नवीनतम समाचार ऑनलाइन के लिए हमें विजिट करते रहें


CREDIT: - DAINIK JAGRAN

Tags:

एक टिप्पणी भेजें

0टिप्पणियाँ

एक टिप्पणी भेजें (0)

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !