Ranbir Kapoor के सामने पैपराजी ने दी गंदी गाली, भड़के 'रामायण' एक्टर ने दिया ऐसा रिएक्शन, वीडियो वायरल

Payal Mishra
By -
0

Ranbir Kapoor इस वक्त अपनी आगामी फिल्म रामायण (Ramayana) को लेकर चर्चा में हैं। फिल्म की शूटिंग के बीच अभिनेता एक इवेंट में शामिल हुए। इस दौरान अभिनेता एक शख्स पर इतना गुस्सा हुए कि उन्होंने उसे फटकार लगा दी। एक्टर का वीडियो सोशल मीडिया पर धड़ल्ले से वायरल रहा है। वह एक ज्वेलरी स्टोर के ओपनिंग इवेंट में पहुंचे थे।

Ranbir Kapoor के सामने पैपराजी ने दी गंदी गाली, भड़के 'रामायण' एक्टर ने दिया ऐसा रिएक्शन, वीडियो वायरल


नई दिल्ली। नितेश तिवारी निर्देशित रामायण (Ramayana) में भगवान राम की भूमिका निभाने जा रहे रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। क्लिप में अभिनेता को एक शख्स पर गुस्सा जाहिर करते हुए देखा गया। रणबीर का ऐसा अवतार देख फैंस उनकी तारीफ कर रहे हैं।

रामायण  की शूटिंग से ब्रेक लेकर रणबीर कपूर एक इवेंट में शामिल हुए। शनिवार को उन्हें मुंबई एयरपोर्ट पर देखा गया था। वह गुजरात के सूरत में एक ज्वेलरी स्टोर की ओपनिंग सेरेमनी में पहुंचे थे। इस इवेंट में अभिनेता पैपराजी की एक हरकत से नाराज दिखे।

पैपराजी पर भड़के रणबीर कपूर

दरअसल, इवेंट में पैपराजी ने रणबीर कपूर के सामने गाली दे दी, जिस बात से एक्टर झल्ला गए। उन्होंने पैपराजी को वहीं भरी महफिल में लताड़ लगा दी। इसका वीडियो भी सामने आया है। क्लिप में देखा जा सकता है कि रणबीर एक महिला से बात कर रहे थे। तभी एक पैपराजी ने हिंदी में गाली दे दी, जिसे सुनकर एक्टर दंग रह गए। उन्होंने गुस्से में पैपराजी को देखा और वहां से चले गए।


गुस्सा हुए इंटरनेट यूजर्स

सोशल मीडिया पर ये वीडियो जमकर वायरल हो रहा है और लोग इस पर नाराजगी जाहिर कर रहे हैं। एक यूजर ने कहा, "पैपराजी किस तरह की भाषा का इस्तेमाल कर रहे हैं। रणबीर को भी झटका लगा।" एक और ने कहा, "पैपराजी ओवर कॉन्फिडेंट हैं।" एक यूजर ने कमेंट में लिखा, "पैप्स ने जैसे बोला, वो शॉक रह गए।"

रणबीर ने उस दौरान ज्यादा रिएक्ट नहीं किया और चुपचाप वहां से चले गए। इस वजह से लोगों ने उनकी तारीफ भी की है। इस इवेंट में अभिनेता ब्लैक कलर का कुर्ता-पायजामा में हैंडसम लग रहे थे।

रणबीर कपूर की अपकमिंग फिल्में

रणबीर कपूर इस वक्त सई पल्लवी (Sai Pallavi) के साथ पौराणिक फिल्म रामायण की शूटिंग कर रहे हैं। वह संदीप रेड्डी वांगा की फिल्म एनिमल के सीक्वल एनिमल पार्क में डबल रोल में दिखाई देंगे। वह अबरार के छोटे भाई अजीज और रणविजय की भूमिका में नजर आएंगे।


फेसबुक पर हमें पसंद करें या ट्विटर और पिंटरेस्ट पर हमें फॉलो करें और नवीनतम समाचार ऑनलाइन के लिए हमें विजिट करते रहें


CREDIT: - DAINIK JAGRAN

Tags:

एक टिप्पणी भेजें

0टिप्पणियाँ

एक टिप्पणी भेजें (0)

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !