रिलीज से पहले ही Pushpa 2 का 'बवंडर', अल्लू अर्जुन की फिल्म ने OTT डील से मचाया तूफान, कर डाली छप्परफाड़ कमाई

Payal Mishra
By -
0

अल्लू अर्जुन की पुष्पा 2 को लेकर लोगों में जबरदस्त हाइप है। 8 अप्रैल को फिल्म का टीजर रिलीज किया गया था जिसने रिकॉर्डतोड़ व्यूअरशिप हासिल की। साड़ी में अल्लू अर्जुन के लुक ने लोगों का ध्यान खींचा तो स्वैग ने लोगों को अपना दीवाना बनाया। पैन इंडिया लेवल पर रिलीज होने वाली पुष्पा 2 ने सिनेमाघरों में लगने से पहले ही ताबड़तोड़ बिजनेस कर डाला है।

रिलीज से पहले ही Pushpa 2 का 'बवंडर', अल्लू अर्जुन की फिल्म ने OTT डील से मचाया तूफान, कर डाली छप्परफाड़ कमाईरिलीज से पहले ही Pushpa 2 का 'बवंडर', अल्लू अर्जुन की फिल्म ने OTT डील से मचाया तूफान, कर डाली छप्परफाड़ कमाई


मुंबई। अल्लू अर्जुन स्टारर फिल्म 'पुष्पा: रूल' (Pushpa 2) का बज बना है। फिल्म का टीजर जब से रिलीज हुआ है, फैंस में इस पैन इंडिया स्टार को लेकर दीवानगी बढ़ती नजर रही है। टीजर ने रिलीज होते ही रिकॉर्डतोड़ व्यूअरशिप हासिल की।

रिलीज से पहले ही करोड़ों कमा ले गई 'पुष्पा 2'

मूल रूप से तेलुगू भाषा में बनी 'पुष्पा 2' ' मूवी पूरे भारत में अलग-अलग भाषाओं में रिलीज की जाएगी। इस फिल्म के नॉर्थ डिस्ट्रिब्यूशन राइट्स को लेकर बड़ी अपडेट सामने आई है। 'पुष्पा 2' ने रिलीज से पहले ही करोड़ों की कमाई कर ली है।

ओटीटी राइट्स में 'पुष्पा 2' का धमाल

दक्षिण भारतीय कलाकार अल्लू अर्जुन और अभिनीत फिल्म 'पुष्पा 2' ने आरआरआर फिल्म से आगे निकलते हुए सबसे बड़ी डील अपने नाम कर ली है। फिल्म से जुड़े करीबी सूत्रों के अनुसार 'पुष्पा 2 : रूलट के डिजिटल राइट्स नेटफ्लिक्स को 250 करोड़ रुपये पर बेच दिया गया है। यह सभी भाषाओं की फिल्मों के लिए एक रिकॉर्ड डील है। 'बाहुबली 2' और 'केजीएफ 2' फिल्मों के बाद 'पुष्पा 2' बहुप्रतीक्षित पैन इंडिया फिल्मों में से एक है।

'आरआरआर' को छोड़ा पीछे

'पुष्पा 2' से जुड़े लोगों को इस फिल्म की परफार्मेंस पर पूरा भरोसा है। यह जो डील हुई है, वह बॉक्स ऑफिस के प्रदर्शन के आधार पर परिवर्तनशील होगी। डील करने का जो नया तरीका अपनाया गया है, वह बाक्स आफिस पर  फिल्म की परफार्मेंस को देखकर बढ़ाया भी जा सकता है। फिलहाल जो बेस प्राइस तक किया गया है, वह 250 करोड़ है। यह आंकड़ा 300 करोड़ तक बढ़ सकता है।

डिजिटल अधिकारों के मामले में पिछला रिकॉर्ड एसएस राजामौली की फिल्म 'आरआरआर' ने बनाया था। फिल्म 170 करोड़ रुपये में डिजिटल के लिए बिकी थी। फिलहाल पुष्पा 2 : रूल की रिलीज में अभी समय है। फिल्म 15 अगस्त को रिलीज होगी। साल 2021 में इसके पहले पार्ट 'पुष्पा : राइज' ने हिंदी में 125 करोड़ रुपये की कमाई की थी।


फेसबुक पर हमें पसंद करें या ट्विटर और पिंटरेस्ट पर हमें फॉलो करें और नवीनतम समाचार ऑनलाइन के लिए हमें विजिट करते रहें


CREDIT: - DAINIK JAGRAN

एक टिप्पणी भेजें

0टिप्पणियाँ

एक टिप्पणी भेजें (0)

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !