Khatron Ke Khiladi 14: कपिल शर्मा शो की इस हॉट एक्ट्रेस की KKK14 में एंट्री, TV की ये फेमस बहू भी मचाएगी धमाल?

Payal Mishra
By -
0

खतरों के खिलाड़ी के नए सीजन 14 के आगाज के बीच शो में शामिल होने वाले कंटेस्टेंट्स को लेकर लगातार चर्चा हो रही है। अब तक कई सेलेब्स के नाम सामने चुके हैं। केकेके 14 की इस लिस्ट में अब दो और पॉपुलर स्टार्स का नाम जुड़ गया है। कपिल शर्मा शो की एक हॉट एक्ट्रेस को शो के लिए अप्रोच किया गया है।

Khatron Ke Khiladi 14: कपिल शर्मा शो की इस हॉट एक्ट्रेस की KKK14 में एंट्री, TV की ये फेमस बहू भी मचाएगी धमाल?




नई दिल्ली। रोहित शेट्टी शो खतरों के खिलाड़ी एक बार फिर सुर्खियां बटोर रहा है। जल्द शो के नए सीजन 14 का आगाज होने वाला है। ऐसे में केकेके 14 में शामिल होने वाले कंटेस्टेंट्स को लेकर जोर-शोर से चर्चा हो रही है। अब तक कुछ सेलेब्स के नाम सामने चुके हैं। वहीं, इस लिस्ट में अब दो और पॉपुलर स्टार्स का नाम शामिल हो गया है।

खतरों के खिलाड़ी 14 में बिग बॉस के कुछ बड़े नाम शामिल होने वाला है। इसके अलावा कपिल शर्मा शो का हिस्सा रह चुकी एक हॉट एक्ट्रेस को भी शो के लिए अप्रोच किया गया है।

कपिल शर्मा की ये एक्ट्रेस होगी शामिल

रोहित शेट्टी के स्टंट बेस्ड रियलिटी शो खतरों के खिलाड़ी 14 से जुड़ने वाला नया नाम कपिल शर्मा की ऑनस्क्रीन वाइफ का है। ईटाइम्स की रिपोर्ट के अनुसार, सुमोना चक्रवर्ती कंटेस्टेंट्स के लिस्ट में शामिल होने वाला नया नाम है। एक्ट्रेस टीवी पर एक लंबा सफर तय कर चुकी हैं। सुमोना चक्रवर्ती डेली सोप बड़े अच्छे लगते हैं के पहले सीजन में नजर आई थीं। इसके बाद वो कपिल शर्मा शो में कपिल को पत्नी के किरदार में नजर आईं। जहां उन्हें खूब पॉपुलैरिटी मिली।

टीवी की ये बहू भी करेगी स्टंट

सुमोना चक्रवर्ती बीते साल जुलाई से टीवी से गायब हैं। ऐसे में अब वो खतरों के खिलाड़ी 14 में नजर आएंगी। उनके अलावा टीवी अदिति शर्मा का नाम भी सामने आया है। एक्ट्रेस ये जादू है जिन का और रब से दुआ जैसे शो में नजर चुकी हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक सुमोना के साथ अदिति भी खतरों के खिलाड़ी 14 में नजर आएंगी। हालांकि, मेकर्स की तरफ से अभी आधिकारिक घोषणा करना बाकी है।


फेसबुक पर हमें पसंद करें या ट्विटर और पिंटरेस्ट पर हमें फॉलो करें और नवीनतम समाचार ऑनलाइन के लिए हमें विजिट करते रहें


CREDIT: - DAINIK JAGRAN

एक टिप्पणी भेजें

0टिप्पणियाँ

एक टिप्पणी भेजें (0)

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !