Kalki 2898 AD: अमिताभ का यंग लुक देख खुला रह गया यूजर्स का मुंह, 'अश्वत्थामा' के आगे भूल गए प्रभास का अवतार

Payal Mishra
By -
0

Kalki 2898 AD प्रभास और दीपिका पादुकोण दोनों के करियर की ही मोस्ट अवेटेड फिल्म है। इस इंडियन माइथोलॉजिकल साई-फाई मूवी में कमल हासन अमिताभ बच्चन और दिशा पाटनी भी अहम भूमिका में हैं। बीते दिनों नाग अश्विन की मूवी से अमिताभ बच्चन के अश्वत्थामा के किरदार से पर्दा उठाया गया जहां बिग बी को कई सालों के बाद यंग लुक में देख फैंस भी हैरान हो गए।

Kalki 2898 AD: अमिताभ का यंग लुक देख खुला रह गया यूजर्स का मुंह, 'अश्वत्थामा' के आगे भूल गए प्रभास का अवतार

नई दिल्ली। प्रभास की 'सालार' के बाद अब जिस फिल्म का फैंस को बेसब्री से इन्तजार है, वो है कल्कि-2898 AD नाग अश्विन के निर्देशन में बनने वाली इस फिल्म में पहली बार दर्शकों को प्रभास और दीपिका पादुकोण की जोड़ी फिल्मी पर्दे पर देखने को मिलेगी।

साई-फाई फिल्म का एक छोटा सा टीजर बहुत पहले ही चुका है, जिसके बाद मेकर्स ने दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और प्रभास की एक झलक से पर्दा उठाया था।

इन दोनों के बाद अब हाल ही में 'प्रोजेक्ट के' में 'अश्वत्थामा' का किरदार निभाने वाले अमिताभ बच्चन का लुक भी सामने चुका है। फिल्म में अमिताभ बच्चन का यंग लुक देखकर फैंस भी हैरान हैं और उनकी तारीफ करते हुए नहीं थक रहे हैं।

अमिताभ बच्चन के यंग लुक ने जीता फैंस का दिल

अमिताभ बच्चन वैजयंती मूवीज के प्रोडक्शन में बनने वाली फिल्म 'कल्कि-2898 AD में 'अश्वत्थामा' की भूमिका में नजर आएंगे, जिन्हें अमरता का वरदान मिला था और ऐसी मान्यता है कि आज भी जीवित हैं। इंडियन माइथोलॉजिकल फिल्म से कुछ दिनों पहले अमिताभ बच्चन का टीजर शेयर करते हुए 'अश्वत्थामा' के रूप में बिग बी का यंग वर्जन दिखाया गया था, जिसने इंटरनेट पर मौजूद यूजर्स का ध्यान अपनी तरफ आकर्षित किया।

रविवार को जब मेकर्स ने 'अश्वत्थामा' के किरदार को इंट्रोड्यूज करते हुए एक वीडियो शेयर किया तो, उसमें अमिताभ बच्चन के एक युवा लड़के होने से लेकर बढ़ती उम्र तक की तपस्या की जर्नी दिखाई गई। चेहरे पर पट्टी लगाएं, लंबी मूछों और काले बालों के साथ उनके माथे पर प्रकाशित होने वाले तेज के साथ ही उनके अभिनय ने इस छोटे से टीजर में सबका दिल जीत लिया।

अमिताभ बच्चन का लुक देख यूजर्स प्रभास को भूल गए

फिल्म कल्कि-2898- एडी से अमिताभ बच्चन ने जिस तरह से पांच दर्शकों को अपने छोटे से टीजर में दिखाया, उसकी तारीफ करते हुए लोग नहीं थक रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, "अमिताभ बच्चन के कल्कि के इस टीजर को मैं पूरे 10 नंबर दूंगा। बैकग्राउंड नंबर और अमिताभ बच्चन का ये यंग लुक बहुत ही शानदार है"

दूसरे यूजर ने लिखा, "ये वाकई काफी अच्छा है, इस उम्र में अमिताभ बच्चन की एक्टिंग का क्या ही कहना है, जब उन्होंने कहा 'अश्वत्थामा', तो रोंगटे खड़े हो गए" अन्य यूजर ने लिखा, "इंडियन फिल्म इंडस्ट्री का सबसे बड़ा स्टार, जो हमें पिछले पांच दशक से एंटरटेन कर रहा है"



फेसबुक पर हमें पसंद करें या ट्विटर और पिंटरेस्ट पर हमें फॉलो करें और नवीनतम समाचार ऑनलाइन के लिए हमें विजिट करते रहें


CREDIT; - DAINIK JAGRAN

Tags:

एक टिप्पणी भेजें

0टिप्पणियाँ

एक टिप्पणी भेजें (0)

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !