Jio Financial Services Share: नतीजों के बाद चढ़ गया मुकेश अंबानी का ये स्टॉक, आज इतने फीसदी उछला शेयर

Payal Mishra
By -
0

Jio Financial Services Share Price मुकेश अंबानी (Mukesh Ambani) की फाइनेंशियल कंपनी जियो फाइनेंशियल सर्विसेज लिमिटेड (Jio Financial Services Ltd) के शेयर आज तेजी के साथ कारोबार कर रहे हैं। कंपनी ने पिछले हफ्ते 19 अप्रैल 2024 (शुक्रवार) को वित्त वर्ष 2023-24 के चौथी तिमाही के नतीजों की घोषणा की थी। कंपनी ने बताया था कि मार्च तिमाही में उन्हें 311 रुपये का कुल मुनाफा हुआ था।

Jio Financial Services Share: नतीजों के बाद चढ़ गया मुकेश अंबानी का ये स्टॉक, आज इतने फीसदी उछला शेयर


नई दिल्ली। देश के सबसे अमीर व्यक्ति मुकेश अंबानी (Mukesh Ambani) की कंपनी जियो फाइनेंशियल सर्विसेज लिमिटेड (Jio Financial Services Ltd) ने 19 अप्रैल 2024 (शुक्रवार) मार्च तिमाही के नतीजों की घोषणा की थी। तिमाही नतीजों का असर आज कंपनी के शेयर पर देखने को मिल रहा है।

कंपनी के शेयर 4 फीसदी की उछाल के साथ कारोबार कर रहे हैं। इस तेजी के बाद कंपनी के शेयर 52-सप्ताह के उच्चतम स्तर पर पहुंच गया है।

नेशनल स्टॉक एक्सचेंज (NSE) पर कंपनी के शेयर 3.98 फीसदी चढ़कर 384.85 रुपये प्रति शेयर पर कारोबार कर रहा था। वहीं बॉम्बे स्टॉक एक्सचेंज (BSE) पर कंपनी के शेयर 4 फीसदी चढ़कर 385 रुपये प्रति शेयर पर ट्रेड कर रहा है।

खबर लिखते वक्त जियो फाइनेंशियल के शेयर (Jio Financial Services Share Price) 10.45 अंक या 2.82% की तेजी के साथ 380.55 प्रति शेयर पर कारोबार कर रहा है।


फेसबुक पर हमें पसंद करें या ट्विटर और पिंटरेस्ट पर हमें फॉलो करें और नवीनतम समाचार ऑनलाइन के लिए हमें विजिट करते रहें


CREDIT : - DAINIK JAGRAN 

Tags:

एक टिप्पणी भेजें

0टिप्पणियाँ

एक टिप्पणी भेजें (0)

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !