गलत लोगों के साथ...', Akshay Kumar की फिल्मों के फेलियर पर 'भूल भुलैया 3' के निर्देशक ने किया ऐसा कमेंट

Payal Mishra
By -
0

Bade Miyan Chote Miyan एक्टर अक्षय कुमार एक साल में तीन से चार फिल्में करते हैं। हालांकि बॉक्स ऑफिस पर उनका समय खराब ही चल रहा है। खिलाड़ी कुमार की एक के बाद एक फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज होते ही चंद दिनों के अंदर बॉक्स ऑफिस पर दम तोड़ देती है। अब हाल ही में भूल भुलैया 3 के डायरेक्टर ने बताया क्यों अक्षय की फिल्में नहीं चल रही हैं।

गलत लोगों के साथ...', Akshay Kumar की फिल्मों के फेलियर पर 'भूल भुलैया 3' के निर्देशक ने किया ऐसा कमेंट


नई दिल्ली। अक्षय कुमार की किस्मत के सितारे इस वक्त बॉक्स ऑफिस पर सोए हुए हैं। सूर्यवंशी के बाद खिलाड़ी कुमार की एक भी मूवी उनके करियर का ग्राफ उठाने में सफल नहीं हुई। एक साल में चार-चार फिल्में करने वाले अक्षय कुमार (Akshay Kumar) को हालिया रिलीज मूवी 'बड़े मियां छोटे मियां' से काफी उम्मीद थी, लेकिन इस फिल्म का भी बॉक्स ऑफिस पर भट्टा बैठ गया है।

चंद दिनों में ही फिल्म का कलेक्शन लाखों में गिर गया है। अब हाल ही में भूल भुलैया 3 के निर्देशक अनीस बाज्मी ने बताया कि अक्षय कुमार की फिल्में बॉक्स ऑफिस पर क्यों अच्छी कमाई नहीं कर पा रही हैं।

अनीस बाज्मी ने बताया क्यों फ्लॉप हो रही हैं अक्षय की फिल्में

अक्षय कुमार और अनीस बाज्मी ने एक-साथ काफी काम किया है। हालांकि, जब भूल भुलैया 2 में अक्की की जगह कार्तिक आर्यन को कास्ट किया गया, तो निर्देशक और अभिनेता के बीच मनमुटाव की खबरें आई।

अब हाल ही में निर्देशक अनीस बाज्मी ने सिद्धार्थ कनन को दिए गए इंटरव्यू में खिलाड़ी कुमार की फिल्मों की लगातार बॉक्स ऑफिस पर असफलता की वजह बताई है।

अनीस बाज्मी ने अक्षय कुमार को बताया कम्प्लीट पैकेज 

अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए उन्होंने कहा, "अक्षय बचपन से ही स्टार हैं और कई ऐसे सितारे हैं, जिनके करियर में उतार-चढ़ाव आए है, लेकिन इसके पीछे भी कोई अच्छी वजह ही होती है।वो एक बहुत ही अच्छे इंसान हैं और एक्शन हो या डांस या उनके कॉमिक टाइम की बात करें तो वह कुछ भी कर सकते हैं। मुझे लगता है कि वह कम्प्लीट एक्टर हैं" 

आपको बता दें कि अक्षय कुमार और अनीस बाज्मी की जोड़ी ने वेलकम, वेलकम बैक, सिंह इज किंग, आंखें सहित कई फिल्मों में साथ काम किया है। इनकी जोड़ी जब भी स्क्रीन पर आई, तो उन्होंने साथ मिलकर धमाल ही मचाया और दर्शकों को खूब हंसाया।


फेसबुक पर हमें पसंद करें या ट्विटर और पिंटरेस्ट पर हमें फॉलो करें और नवीनतम समाचार ऑनलाइन के लिए हमें विजिट करते रहें


CREDIT: - DAINIK JAGRAN

Tags:

एक टिप्पणी भेजें

0टिप्पणियाँ

एक टिप्पणी भेजें (0)

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !