Aamir Khan की फिल्म Sitaare Zameen Par को लेकर आया बड़ा अपडेट, जानिए कब शुरू हो सकती है शूटिंग

Payal Mishra
By -
0

आमिर खान इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म सितारे जमीन पर को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। यह मूवी इसी साल के अंत में रिलीज हो सकती है। ऐसे में अब इसकी शूटिंग को लेकर एक बड़ा अपडेट सामने आया है। साथ ही रिपोर्ट्स में यह भी बताया गया है कि इसकी शूटिंग दिल्ली में शुरू हो सकती है।

Aamir Khan की फिल्म Sitaare Zameen Par को लेकर आया बड़ा अपडेट, जानिए कब शुरू हो सकती है शूटिंग


नई दिल्ली। बॉलीवुड अभिनेता आमिर खान साल 2022 में रिलीज हुई फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' में दिखाई दिए थे। हालांकि, इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर कोई खास कमाल नहीं दिखाया और यह फ्लॉप हो गई थी। इसके बाद आमिर ने फिल्मों से थोड़ी दूरी बना ली। अब वह जल्द ही 'सितारे जमीन पर' के साथ बड़े पर्दे पर वापसी कर सकते हैं।

सितारे जमीन पर' इसी साल क्रिसमस के मौके पर रिलीज हो सकती है। ऐसे में कुछ रिपोर्ट्स के अनुसार, अभिनेता अगले महीने दिल्ली में फिल्म की शूटिंग शुरू करने के लिए भी तैयार हैं। ऐसा बताया जा रहा है कि यह फिल्म पैरालंपिक गेम्स पर आधारित होगी।

शूटिंग के लिए दिल्ली आएंगे आमिर

हाल ही में हिंदुस्तान टाइम्स की रिपोर्ट के अनुसार, 'सितारे जमीन पर' की शूटिंग के लिए आमिर खान अगले महीने दिल्ली आएंगे। वह फिल्म की शूटिंग के लिए करीब 11 बच्चों के साथ राजधानी आएंगे। इसके साथ ही उनके साथ अन्य स्टार कलाकार भी दिखाई दे सकते हैं, जिनकी अभी जानकारी सामने नहीं आई है।

दिल्ली की इन जगहों पर हो सकती हैं शूटिंग

रिपोर्ट्स के मुताबिक, मई और जून के बीच एक महीने का शेड्यूल रहने वाला है और बच्चे शूटिंग के लिए अलग-अलग पैरालंपिक खेलों में शामिल होंगे। वहीं, इसकी शूटिंग दिल्ली के लाल किला, पुरानी दिल्ली, लोधी गार्डन और त्यागराज स्टेडियम समेत अलग-अलग स्थानों पर की जाएगी।

जेनेलिया देशमुख बन सकती हैं हिस्सा

इस फिल्म में आमिर खान के साथ जेनेलिया देशमुख भी मुख्य भूमिका में दिखाई दे सकती हैं। अगर ऐसा होता है, तो यह जेनेलिया और आमिर की एक साथ पहली फिल्म होने वाली है। बता दें कि यह मूवी साल 2007 में आई फिल्म 'तारे जमीन पर' का सीक्वल है। इसमें दर्शील होंगे या नहीं यह देखना दिलचस्प होने वाला है। अब फैंस भी इसकी ऑफिशियल घोषणा का बेसब्री के साथ इंतजार कर रहे हैं।


फेसबुक पर हमें पसंद करें या ट्विटर और पिंटरेस्ट पर हमें फॉलो करें और नवीनतम समाचार ऑनलाइन के लिए हमें विजिट करते रहें


CREDIT: - DAINIK JAGRAN

Tags:

एक टिप्पणी भेजें

0टिप्पणियाँ

एक टिप्पणी भेजें (0)

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !