37 साल के हुए 'बेबी जॉन', 'नो एंट्री 2' से 'सनी संस्कारी...' तक,Varun Dhawan इन फिल्मों से उड़ाएंगे गर्दा

Payal Mishra
By -
0

चॉकलेटी-हैंडसम एक्टर Varun Dhawan लाखों दिलों की धड़कन हैं। फैंस उनके गुड लुक्स पर मर मिटते हैं। आज बी टाउन के इस हैंडसम एक्टर का बर्थ डे है। वरुण को उनके स्पेशल डे पर फिल्म इंडस्ट्री के लोगों के साथ ही फैंस भी सोशल मीडिया पर विश कर रहे हैं। एक्टर के बर्थ डे पर एक नजर डालेंगे उनके अपकमिंग प्रोजेक्ट्स पर।

37 साल के हुए 'बेबी जॉन', 'नो एंट्री 2' से 'सनी संस्कारी...' तक,Varun Dhawan इन फिल्मों से उड़ाएंगे गर्दा


नई दिल्ली। बॉलीवुड के चार्मिंग एक्टर माने जाने वाले वरुण धवन (Varun Dhawan) का आज बर्थ डे है। एक्टर 37 साल के हो चुके हैं। वरुण पर्सनली और प्रोफेशनली अपनी लाइफ के बेस्ट फेज में हैं। वह कुछ ही महीनों में पापा बनने वाले हैं। इसके साथ ही उनके पास पाइपलाइन में कई बड़े बजट की फिल्में भी हैं। 

वरुण धवन ने 'स्टूडेंट ऑफ ईयर' से अपने करियर की शुरुआत की थी। उन्होंने कई फिल्मों में अपनी वर्सटालिटी साबित की है। इस लिस्ट में 'बदलापुर', 'जुड़वा 2', 'बदरी की दुल्हनिया' जैसी तमाम फिल्में हैं। इसके अलावा अपकमिंग ईयर्स में उनकी तरफ से फैंस को कई और ऐसी फिल्में देखने को मिलेंगी, जिसमें एंटरटेनमेंट का डोज डबल हो सकता है।

वरुण धवन की अपकमिंग फिल्में

नो एंट्री 2

सलमान खान (Salman Khan) की जबरदस्त कॉमेडी मूवी 'नो एंट्री' के सीक्वल का एलान हो चुका है। बोनी कपूर और जी स्टूडियो के प्रोडक्शन में बनने वाली 'नो एंट्री 2' में अर्जुन कपूर, दिलजीत दोसांझ और वरुण धवन के होने की चर्चा है। इस हाइली एंटीसिपेटेड सीक्वल की कहानी अनीस बज्मी लिखेंगे।

बेबी जॉन

वरुण धवन की इस अपकमिंग मूवी (Baby john) की लीड एक्ट्रेस कीर्ति सुरेश और वामिका गब्बी होंगी। ये फिल्म एटली की मूवी 'थेरी' का हिंदी एडॉप्शन है।  

सिटाडेल: हनी बनी

वरुण धवन के अपकमिंग प्रोजेक्ट्स की नेकस्ट लिस्ट में 'सिटाडेल' है। यह समांथा रुथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu) के साथ उनकी पहला प्रोजेक्ट होगा, जिसके डायरेक्टर राज और डीके होंगे। इसी नाम से प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) की अमेरिकन सीरीज है, जो पॉपुलर सीरीज है। फैंस अब ये देखने के लिए एक्साइटेड हैं कि उसी शो का हिंदी एडॉप्शन कैसा बनेगा।  

मेकर्स ने क्लियर किया है कि 'सिटाडेल' अमेरिकन सीरीज का रीमेक होकर स्पिन ऑफ होगा। इसे मेक्सिकन, इटैलियन और स्पैनिश वर्जन में भी रिलीज किया जाएगा।  

भेड़िया 2

2022 में रिलीज हुई वरुण धवन और कृति सेनन की हॉरर-कॉमेडी 'भेड़िया' ने बॉक्स ऑफिस पर डीसेंट कलेक्शन किया था। अब मेकर्स इस फिल्म के सीक्वल को लाने की तैयारी में हैं। वरुण धवन एक बार फिर भेड़िया बनकर लोगों को गुदगुदाने के लिए हाजिर होंगे, लेकिन इस साल नहीं, 2025 में। दिनेश विजान के डायरेक्शन में बनने वाली इस फिल्म में फर्स्ट पार्ट के आगे की कहानी दिखाई जाएगी।

सनी संस्कारी की तुलसी कुमारी

2017 में आई 'हम्प्टी शर्मा की दुल्हनिया' और 'बद्रीनाथ की दुल्हनिया' के बाद वरुण धवन और शैतान खेतान 'सनी संस्कारी की तुलसी कुमारी' के लिए कोलैबोरेट करेंगे।


फेसबुक पर हमें पसंद करें या ट्विटर और पिंटरेस्ट पर हमें फॉलो करें और नवीनतम समाचार ऑनलाइन के लिए हमें विजिट करते रहें


CREDIT:- DAINIK JAGRAN 

एक टिप्पणी भेजें

0टिप्पणियाँ

एक टिप्पणी भेजें (0)

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !