कोरोना से मरने वाली महिला का हुआ अंतिम संस्कार, पहले निगमबोध घाट ने किया था इनकार

News Reporter
By -
0

कोरोना से मरने वाली महिला का हुआ अंतिम संस्कार, पहले निगमबोध घाट ने किया था इनकार
दिल्ली में शुक्रवार को कोरोना वायरस की वजह से महिला की मौत हो गई थी, जिसका निगमबोध घाट पर अंतिम संस्कार करने से मना कर दिया था.
 ·   निगमबोध घाट प्रशासन ने पहले अंतिम संस्कार से कर दिया था मना
 ·   राम मनोहर लोहिया अस्पताल की टीम की निगरानी में अंतिम संस्कार



दिल्ली में शुक्रवार को कोरोना वायरस की वजह से महिला की मौत हो गई थी, जिसका निगमबोध घाट पर अंतिम संस्कार करने से मना कर दिया गया. लेकिन जब इस संबंध में 'आजतक' पर खबर चली तो बाद में निगमबोध घाट ने कोरोना से जान गंवाने वाली महिला के अंतिम संस्कार की अनुमति दे दी गई.

असल में, परिजन जब शव लेकर पहुंचे तो निगमबोध घाट प्रशासन ने अंतिम संस्कार करने की अनुमति नहीं दी. एक रिश्तेदार का बताया कि उन्होंने निगमबोध घाट के प्रमुख को फोन किया और स्थिति से अवगत कराया. इस पर निगमबोध घाट के प्रमुख ने कहा कि शव को यहां से ले जाएं और दूसरी जगह अंतिम संस्कार करें.

दिल्ली में शुक्रवार को कोरोना वायरस की वजह से महिला की मौत हो गई थी, जिसका निगमबोध घाट पर अंतिम संस्कार करने से मना कर दिया था.
दिल्ली में शुक्रवार को कोरोना वायरस की वजह से महिला की मौत हो गई थीजिसका निगमबोध घाट पर अंतिम संस्कार करने से मना कर दिया था.

मृतक महिला के परिजनों के मुताबिक निगमबोध घाट ने पहले अंतिम संस्कार करने से मना कर दिया और लोधी रोड स्थित श्मशान घाट जाने को कहा. लेकिन 'आजतक' पर इसकी खबर चलने के बाद निगमबाध घाट पर अंतिम संस्कार की इजाजत दी गई. परिजनों का कहना है कि तीन घंटे बाद अंतिम संस्कार की अनुमति दी गई.

निगमबोध घाट पर सीएनजी शवदाह गृह में महिला का अंतिम संस्कार कराया गया. राम मनोहर लोहिया अस्पताल की टीम की निगरानी में सभी एहतियात बरतते हुए किया अंतिम संस्कार संपन्न हुआ.

दिल्ली के अस्पताल में हुई थी मौत

बता दें कि दिल्ली के राम मनोहर लोहिया अस्पताल में शुक्रवार को कोरोना वायरस से मौत का मामला सामने आया था. कोरोना वायरस के लक्षण मिलने के बाद 69 वर्षीय महिला को दिल्ली के राम मनोहर लोहिया हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया था. महिला डायबिटीज और हाइपरटेंशन से भी पीड़ित थी. मृतक महिला का बेटा हाल ही में विदेश से लौटा था.

इससे पहले कोरोना वायरस से कर्नाटक में एक व्यक्ति की मौत हुई थी. इस तरह भारत में कोरोना वायरस से अब तक दो लोगों की मौत हुई है. भारत में कोरोना वायरस के कुल 85 मामले सामने आए हैं, जिनमें से दो लोगों की मौत हो गई है. इसके अलावा इनमें से चार लोगों को इलाज के बाद अस्पताल से छुट्टी दे दी गई है.

Related Search Terms

Coronavirus update, Coranavirus news, Coronavirus Outbreak, Coranavirus in india, Coranavirus india, Coranavirus latest news, Coranavirus latest updates, Coranavirus live updates, Coranavirus cases, Coranavirus cases in india, Coranavirus cases in delhi, Coranavirus cases in bangalore, Coranavirus cases in mumbai, Coranavirus cases in noida, corona update, update on coronavirus, coronavirus scare

एक टिप्पणी भेजें

0टिप्पणियाँ

एक टिप्पणी भेजें (0)

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !