Latest News


More

Men Made A Child Drink Beer And Smoke Cigarette

Posted by : Tapsi Sharma on : मंगलवार, 20 अक्तूबर 2015 0 comments
Tapsi Sharma
Saved under : , ,
बाप ने मासूम को पिलाई सिगरेट-शराब, कहा यही है 'असली मर्द की पहचान'
कहते हैं बच्चे चिकनी मिट्टी की तरह होते हैं। उन्हें बचपन में जो सिखा-बता दिया जाए, वे लंबे समय तक उसे ही सच मान कर चलते हैं। ऐसे में बचपन से ही बच्चों को सिगरेट और शराब चखा दी जाए तो सोचिए क्या हो सकता है।


Men Made A Child Drink Beer And Smoke Cigarette
Men Made A Child Drink Beer And Smoke Cigarette
 

इस तस्वीर में देख कर तो आप अंदाजा लगा ही सकते हैं कि इस नन्हें से बच्चे के साथ क्या किया जा रहा है। डेलीमेल की खबर के मुताबिक रोमानिया के दो आदमियों ने इस बच्चे सिगरेट और शराब पिलाई।

इनमें से एक आदमी इस बच्चे को गोद में बिठाए हुआ है और बच्चा गिलास से शराब पी रहा है। इसके बाद इसके मुंह में सिगरेट रखी जाती है और आदमी बोलते हैं,''यही तो होती है असली मर्द की पहचान''

Men Made A Child Drink Beer And Smoke Cigarette
 

मामले का खुलासा तब हुआ जब किसी दूसरे रोमानियाई आदमी ने फेसबुक पर बच्चे का यह वीडियो डाला और लोगों से इन आदमियों की पहचान करने के लिए कहा।

वीडियो की शुरुआत होती है एक आदमी के साथ जो बच्चे को गोद में लिए बैठा है और हंस रहा है। दूसरा आदमी इस पूरे घटनाक्रम का वीडियो बना रहा है और दोनों ही बच्चे को सिगरेट पीने के लिए उकसा रहे हैं।

कुर्सी पर बैठा आदमी बच्चे को पहले सिरगेट, फिर बीयर और फिर सिगरेट पिलाता है। माना जा रहा है कि यही बच्चे का पिता है।

इस वीडियो के फेसबुक पर जाने के बाद से लोगों का इस पर गुस्सा फूट रहा है। एक पोस्ट में लिखा है, 'इस आदमी से पिता कहलाने का हक छीन लिया जाना चाहिए। बच्चों की देख रेख करने वाले अधिकारियों को कुछ कदम उठाना चाहिए।'

वहीं दूसरे पोस्ट में लिखा था, 'हर किसी के लिए एक परीक्षा होनी चाहिए कि किसे बच्चा चाहिए। अगर आप उसमें फेल होते हैं, तो आप बच्चा नहीं रख सकते। ऐसा न हुआ तो हम इस दुनिया को विकृत मानसिकता वाले लोगों से भर देंगे।'

यह शर्मनाक काम करने वालों की अब तक पहचान नहीं की जा सकी है लेकिन माना जा रहा है कि मामला स्पेन के किसी कैफे के बाहर का है।
Your Ad Here 2

कोई टिप्पणी नहीं:

Leave a Reply