Latest News


More

Modi Attack on Nitishs Recitation in Bihar Rally

Posted by : Sudhir Soni on : मंगलवार, 27 अक्तूबर 2015 0 comments
Sudhir Soni

नीतीश के 'कविता पाठ' पर मोदी का हमला, बोले- पहले मुशायरे में थ्री इडियट्य का गीत क्यों गाया?

सीतामढ़ी (बिहार) : प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने बिहार में कांग्रेस, जदयू और राजद के महागठबंधन के संदर्भ में ‘थ्री इडियट्स’ का जिक्र करते हुए व्यंग्य किया कि सोमवार को नीतीश कुमार अपने पहले मुशायरे में ‘थ्री इडियट्स’ का गीत गा रहे थे । उन्होंने कहा कि थ्री पार्टनर हैं यह तो पता था लेकिन थ्री इडीयट्स का गाना क्यों गाया, इस पर आश्चर्य हुआ।

नीतीश पर व्यंग्य बाण चलाते हुए उन्होंने यहां एक चुनावी रैली में कहा कि वह आजकल लालू प्रसाद से हर चीज में स्पर्धा कर रहे हैं, चाहे वह करप्शन हो, चाहे भाई भतीजावाद, चाहे अपराधियों को संरक्षण देना हो । और तो और अब वे मनोरंजन में भी उनसे स्पर्धा करने लगे हैं।



मोदी ने कहा कि नीतीश कल मुशायरा भी कर रहे थे । उनको लगा कि कुछ दरबारियों, कुछ पत्रकारों के सामने मुशायरा करेंगे, कविता पाठ करेंगे तो लालूजी को परास्त कर देंगे । उन्होंने आगे कहा कि ‘महास्वार्थ गठबंधन’ में तीन दल है, राजद, जदयू और कांग्रेस । लेकिन हमें इस बात पर आश्चर्य हुआ कि नीतीश कुमार ने अपने पहले मुशायरे में थ्री इडियट्य का गीत गाया । थ्री पार्टनर हैं यह तो पता था लेकिन थ्री इडीयट्स क्यों गाया, इस पर आश्चर्य हुआ ।

मोदी ने कहा कि मुशायरा करते रहिये, प्रैक्टिस हो जायेगी तब 8 तारीख (चुनाव परिणाम के दिन) के बाद मौका मिलेगा। नीतीश कुमार ने कल ‘थ्री इडियट्स’ के एक गीत की तर्ज पर पत्रकारों के समक्ष प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर तंज कसते कुछ इस तरह से कविता पाठ किया था। बहती हवा सा था वो गुजरात से आया था वो कालाधन लाने वाला था वो कहां गया उसे ढूंढो। हमको देश की फिकर सताती वो हर वक्त विदेश के दौरे लगाता दाउद को लाने वाला था वो कहां गया उसे ढूंढो।
Your Ad Here 2

कोई टिप्पणी नहीं:

Leave a Reply