ND Tiwari Marriage With Ujwala Sharma

News Reporter
By -
0
89 साल के एनडी तिवारी ने उज्ज्वला साथ रचाई शादी
लखनऊ। हाइप्रोफाइल पारिवारिक लड़ाई का पटाक्षेप होने के करीब एक पखवारे बाद पूर्व मुख्यमंत्री एनडी तिवारी और उज्ज्वला शर्मा ने विवाह रचा लिया। बीती रात उनका आवास आरोही इस विवाह का साक्षी बना। आरोही में गृह प्रवेश के बाद उज्ज्वला की यह दूसरी बड़ी कामयाबी है। इससे पहले उन्होंने अदालती लड़ाई से रोहित को उनका पिता दिलाया था।
ND Tiwari Marriage With Ujwala Sharma
89 साल के एनडी तिवारी ने उज्ज्वला साथ रचाई शादी
ध्यान रहे कि एनडी तिवारी के जैविक पुत्र रोहित शेखर की मां उज्जवला शर्मा बीते एक पखवारे से उनके साथ रह रही हैं। बताया जाता है कि एनडी को साथ रखने की लड़ाई में उज्जवला शर्मा और एनडी के रिश्तेदार ओएसडी भवानी भट्ट आमने-सामने थे। अंतत: उज्जवला को विजय मिली और वह अपने सामान के साथ आरोही में दाखिल हो गयीं थीं।

उज्जवला-भवानी का विवाद

अदालत द्वारा उज्जवला शर्मा के पुत्र रोहित शेखर को एनडी तिवारी का जैविक पुत्र ठहराये जाने के बाद उज्जवला शर्मा आठ मार्च को एनडी तिवारी के साथ रहने लगीं। 16 अप्रैल तक वह एनडी के साथ रहीं। 17 अप्रैल की रात्रि को उज्जवला को अपमानित करके बाहर कर दिया गया। इसके बाद 21 अप्रैल को दिल्ली हाईकोर्ट ने एनडी को रोहित शेखर का जैविक पिता घोषित कर दिया। 29 अप्रैल को उज्जवला शर्मा लखनऊ हजरतगंज में काफी हाऊस में एनडी तिवारी को बैठे देख उनसे मिलने गयीं तो एक नया बखेड़ा खड़ा हो गया। भवानी भट्ट ने उज्जवला पर काफिला रोकने का आरोप लगाते हुए हजरतगंज कोतवाली में तहरीर दे दी, जबकि उज्जवला का कहना था कि वह तो मिलने गयीं थी और तिवारी जी उन्हें अपने साथ ले जाना चाहते थे। इस घटना के बाद उज्जवला ने तिवारी के साथ रहने के लिए मोर्चा खोल दिया था।
Tags:

एक टिप्पणी भेजें

0टिप्पणियाँ

एक टिप्पणी भेजें (0)

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !