Latest News


More

Election Results Affects Bollywood Especially Kamal R Khan

Posted by : Tapsi Sharma on : सोमवार, 19 मई 2014 0 comments
Tapsi Sharma

तो अब फाइनली कमाल खान अपना सेक्स चेंज ऑपरेशन करा के करन जौहर से शादी करने का प्लान बना रहे हैं?

 बहुप्रतीक्षित लोकसभा चुनाव 2014 के परिणाम सामने आ गए हैं और नरेंद्र मोदी के रूप में देश को मिल गया उसका अगला प्रधानमंत्री लेकिन..लेकिन हमें एक्साइटमेंट सिर्फ इस बात की नहीं है, हम तो उन इंतजार की घड़ियों के खत्म होने पर खुश हैं कि चलो अब फाइनली देश को अपनी लाजवाब एक्टिंग से टॉर्चर करने वाले, फुल ऑफ एटिट्यूड डायरेक्टर, एक्टर और ना जाने क्या-क्या कमाल आर खान, जो अपने आप को ‘केआरके’ कहलवाना ज्यादा पसंद करते हैं, अपना सेक्स चेंज ऑपरेशन करवाकर करन जौहर से शादी करने जा रहे हैं.

 
Tweet by Kamal R Khan
Tweet by Kamal R Khan

राखी सावंत के बाद फिल्म इंडस्ट्री में अगर कोई बड़बोला है तो निश्चित रूप से कमाल आर खान और अपने इसी बड़बोलेपन की वजह से आजकल वह जहां जगह मिले वहां मुंह छिपाए हुए मिलते हैं.

अब आप सोच रहे होंगे कि ऐसा क्यों… तो जनाब ऐसा इसलिए क्योंकि चुनावी नतीजे आने से पहले ही कमाल आर खान ने अपने ट्विटर अकाउंट पर यह घोषणा कर दी थी कि अगर नरेंद्र मोदी देश के अगले प्रधानमंत्री बन जाते हैं तो वह अपना सेक्स चेंज ऑपरेशन करवा कर करन जौहर से शादी कर लेंगे. हां, ये सब कहने से पहले उन्होंने करन जौहर को प्रपोज किया था या नहीं, करन जौहर ने उनके प्रपोजल को एक्सेप्ट किया था या नहीं, ये तो हमें नहीं पता लेकिन इससे हमें क्या फर्क पड़ता है. हम तो बस अगली धमाकेदार न्यूज की वेट कर रहे हैं कि कब हमें केआरके के सेक्स चेंज ऑपरेशन और फिर करन जौहर के साथ उनकी शादी में आने का न्यौता मिले.

Kamal R Khan with Karan
Kamal R Khan with Karan

 

वैसे केआरके का बड़बोलापन यही समाप्त नहीं हुआ था. उनका प्लान तो पहले सेक्स चेंज ऑपरेशन फिर करन जौहर से शादी और उनके साथ इंडिया से दूर किसी रोमांटिक स्थान पर घर बसाने का था. और अब जब नरेंद्र मोदी के सिर देश के अगले प्रधानमंत्री का ताज सजने जा रहा है, या कहें लगभग सज ही गया है तो देखते हैं उनकी यह हसरत कब पूरी होती है. अब या तो वह वह अपने कहे से मुकर जाएं या फिर वायदा निभाते हुए करन जौहर के साथ घर बसा लें, हमें तो बस यही इंतजार है.

लेकिन हमें लगता है कमाल आर खान ने देश की जनता और करन जौहर को धोखा दिया है क्योंकि उनसे शादी करने से पहले ही कमाल आर खान देश छोड़कर जा चुके हैं और इस बात की पुष्टि वह फिर से एक बार अपने ट्विटर अकाउंट पर कर चुके हैं.    

Your Ad Here 2

कोई टिप्पणी नहीं:

Leave a Reply