Latest News


More

Fearing Narendra Modi Dawood Ibrahim Shifts Base To Afganistan - Pak Border

Posted by : Tapsi Sharma on : बुधवार, 21 मई 2014 0 comments
Tapsi Sharma

मोदी के डर से कराची छोड़ भागा दाऊद, पाक-अफगान सीमा पर नया ठिकाना

नई दिल्ली। नरेंद्र मोदी के प्रधानमंत्री बनने का सबसे ज्यादा डर अंडरव‌र्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम पर देखा जा रहा है। एक रिपोर्ट के मुताबिक मोदी के पीएम बनने के डर से पाकिस्तान में बैठा दाऊद और उसके साथी खौफजदा हैं। इसी डर से उसने अपना ठिकाना बदल लिया है। बताया जा रहा है कि दाऊद कंपनी ने कराची छोड़कर पाक-अफगान सीमा पर अपना नया ठिकाना बनाया है।

Dawood Ibrahim
Dawood Ibrahim


गौरतलब है कि मोदी ने अपने चुनाव प्रचार में कहा था कि यदि वह सत्ता में आते हैं तो वह दाऊद को किसी भी सूरत से पाकिस्तान से वापस ले आएंगे। इस रिपोर्ट के मुताबिक खुफिया एजेंसी की एक ईकाई का ऐसा मानना है कि मोदी धमाकेदार जीत के साथ केंद्र की सत्ता पर काबिज हुए है और ऐसे में वह 1993 मुंबई ब्लास्ट के मास्टरमाइंड दाऊद इब्राहिम को धर दबोचने की हर मुमकिन कोशिश करेंगे।

जानकारी के मुताबिक मोदी के पीएम बनने के बाद दाऊद को अपने खिलाफ कमांडो ऑपरेशन का भी डर सता रहा है। उसे अपने खिलाफ लादेन जैसा ही कमांडो ऑपरेशन का खतरा लगने लगा है इसलिए ही उसने अपना ठिकाना बदल लिया है।

दाऊद भारत की मोस्ट वांटेड लिस्ट में शुमार है और वह 1993 बम ब्लास्ट में भी दोषी है। इसके अलावा उसने वर्ष 2008 के मुंबई हमले में भी आतंकियों की मदद की थी। दाऊद पर अल कायदा और लश्कर-ए-तैयबा जैसे बड़े आतंकी संगठनों की मदद का आरोप भी है। अमेरिका ने दाऊद को ग्लोबल आतंकवादियों की लिस्ट में भी डाला हुआ है।
Your Ad Here 2

कोई टिप्पणी नहीं:

Leave a Reply