एक्ट्रेस आलिया भट्ट की वायरल मिल्क केक की रेसिपी इंस्टाग्राम पर कर रही ट्रेंड, यहां जानें...

Payal Mishra
By -
0

Alia Bhatt Cake: इस वीडियो को तुरंत 1.5 मिलियन बार देखा गया. फूडी कमेंट सेक्शन में अपने रिएक्शन साझा करने से खुद को नहीं रोक सके.

एक्ट्रेस आलिया भट्ट की वायरल मिल्क केक की रेसिपी इंस्टाग्राम पर कर रही ट्रेंड, यहां जानें...


महीनों पहले, एक इंटरव्यू में, आलिया भट्ट ने अपने फेवरेट केक का सीक्रेट बताया, जो ऑनलाइन सेंसेशन बन गया. उन्होंने शेयर किया कि कैसे उनके पति, एक्टर रणबीर कपूर ने बुल्गारिया में शूटिंग के दौरान लंदन के एक कैफे से स्पेशल ट्रीट देकर उन्हें सरप्राइज कर दिया. आलिया ने कहा, "तब वह मेरा बॉयफ्रेंड था. हम बुल्गारिया के बीच में एक फिल्म की शूटिंग कर रहे थे. लंदन में एल'एटो का एक स्पेशल मिल्क केक है, जिसकी मैं दीवानी हूं और वह केक को लंदन से लेकर आया था." बुल्गारिया ताकि मैं इसे अपने बर्थडे पर काट सकूं." अब एक फूड ब्लॉगर ने उस वायरल केक की रेसिपी इंस्टाग्राम पर शेयर की है. और स्वाभाविक रूप से, फूडी कम्यूनिटी ने कमेंट सेक्शन में सारा प्यार बरसाया.


वीडियो की शुरुआत दूध में सिरका मिलाने और उसे अलग रखने से होती है. एक अन्य बाउल में, चीनी, दही, तेल और वनिला एसेंस को मिलाकर मिक्स किया जाता है. फिर, आटे, बेकिंग सोडा और बेकिंग पाउडर के मिश्रण को उसी बाउल में छान लिया जाता है. इसके बाद, तैयार दूध और सिरके के मिश्रण को बाउल में डाला जाता है, और सब कुछ तब तक मिलाया जाता है जब तक कि कोई गांठ नजर नहीं आती. फिर बैटर को बटर पेपर से ढके ग्रीस टिन में डाला जाता है और 180 डिग्री सेल्सियस पर 20 मिनट तक बेक किया जाता है. दूसरे बाउल में, कंडेंस्ड मिल्क, मिल्क और फ्रेश क्रीम को एक साथ मिलाया जाता है. एक बार जब केक को टिन से हटा दिया जाता है, तो दूध के मिश्रण को केक में अवशोषित करने की अनुमति देने के लिए इसमें कांटा चुभाया जाता है. फिर दूध का मिश्रण केक पर समान रूप से फैलाया जाता है. लास्ट में, केक पर व्हीप्ड क्रीम की लेयर लगाई जाती है और उसके ऊपर फ्रेश स्ट्रॉबेरी के टुकड़े डाले जाते हैं.

वीडियो को तुरंत 1.5 मिलियन बार देखा गया. फूडी कमेंट सेक्शन में अपने रिएक्शन साझा करने से खुद को नहीं रोक सके.

एक यूजर ने लिखा, "यह स्वादिष्ट था."

एक अन्य ने कहा, "मैं इसे स्वयं ट्राई करने के लिए इंतजार नहीं कर सकता."

"लेटो मिल्क केक ट्राई किया है, यह सभी प्रचार के लायक है," कुछ ने कहा.

किसी ने कहा, "इसे वैलेंटाइन पार्टी के लिए बचाकर रख रहा हूं."

क्या आप इस केक को अपनी किचन में ट्राई करेंगे?


फेसबुक पर हमें पसंद करें या ट्विटर और पिंटरेस्ट पर हमें फॉलो करें और नवीनतम समाचार ऑनलाइन के लिए हमें विजिट करते रहें


CREDIT: - NDTV

एक टिप्पणी भेजें

0टिप्पणियाँ

एक टिप्पणी भेजें (0)

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !