जल्द कमबैक करेंगे सूर्या! Suryakumar yadav की इंजरी पर सामने आया बहुत बड़ा अपडेट, प्लेयर ने सोशल मीडिया पर शेयर किया दिल छू लेने वाला पोस्ट

Payal Mishra
By -
0

भारतीय टी20 टीम के स्टार बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव इन दिनों अपना रिहैब पूरा कर रहे हैं। सूर्या ने पिछले साल दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ टी20 सीरीज की कप्तानी की थी। जोहान्सबर्ग में दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ तीसरे टी20 मैच के दौरान वह चोटिल हो गए थे। अब सूर्या ने अपने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह बैटिंग करते हुए नजर आ रहे हैं।

जल्द कमबैक करेंगे सूर्या! Suryakumar yadav की इंजरी पर सामने आया बहुत बड़ा अपडेट, प्लेयर ने सोशल मीडिया पर शेयर किया दिल छू लेने वाला पोस्ट


नई दिल्ली। SuryaKumar yadav nets practice: भारतीय टी20 टीम के स्टार बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव इन दिनों अपना रिहैब पूरा कर रहे हैं। सूर्या ने पिछले साल दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ टी20 सीरीज की कप्तानी की थी।

दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ सीरीज में हुए थे चोटिल

सूर्या जोहान्सबर्ग में दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ तीसरे टी20 मैच के दौरान चोटिल SURYAKUMAR INJURY हो गए थे। ऐसे में सूर्या को कंधों पर उठाकर वापस मैदान से बाहर ले जाना पड़ा था, जिसके बाद से वह टीम से बाहर हैं। इसके चलते बीसीसीआई की मेडिकल टीम ने उन्हें 7-8 दिनों के लिए बाहर रहने की सलाह दी थी।

अफगानिस्तान के खिलाफ सीरीज से रहे बाहर

अब सूर्या अफगानिस्तान IND vs AFG के खिलाफ घरेलू टी 20 सीरीज से भी बाहर हैं। इसके साथ ही वह स्पोर्ट्स हरनिया से भी जूझ रहे हैं, जिस के लिए वे सर्जरी के लिए जाएंगे। ऐसे में वह अब कुछ समय के लिए मैदान से दूर रहेंगे। आईपीएल 2024 में अब सूर्या की वापसी की उम्मीद है। 

रिहैब का वीडियो किया शेयर

पैर की चोट के रिहैब के दौरान अब सूर्या ने अपने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह बैटिंग करते हुए नजर आ रहे हैं। सूर्या के इस वीडियो से फैंस को काफी राहत मिली है। फैंस ने सूर्या की वापसी की जल्द उम्मीद जताई है और खुशी जाहिर की है। 

टी20 वर्ल्ड कप टीम का अहम हिस्सा

बता दें कि इस साल जून में कैरेबियन धरती और अमेरिका में होने वाले टी20 वर्ल्ड कप टीम का सूर्या एक अहम हिस्सा है। भारत के कप्तान को लेकर भी पहले लगातार सवाल उठाए जा रहे हैं। ऐसे में अब रोहित शर्मा ने लगभग एक साल बाद टी20 फॉर्मेट में वापसी की है।

रोहित की वापसी

रोहित की वापसी के बाद अब वर्ल्ड कप में उनकी कप्तानी करने की उम्मीद है। इस बीच ऋषभ पंत के मैदान से बाहर होने पर भी विकेटकीपर को लेकर सवाल खड़े हो रहे हैं। अब यह देखना अहम होगा कि सूर्या कब तक फील्ड पर वापसी करते हैं। 

फेसबुक पर हमें पसंद करें या ट्विटर और पिंटरेस्ट पर हमें फॉलो करें और नवीनतम समाचार ऑनलाइन के लिए हमें विजिट करते रहें


CREDIT: DAINIK JAGRAN

Tags:

एक टिप्पणी भेजें

0टिप्पणियाँ

एक टिप्पणी भेजें (0)

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !