Bigg Boss 17: 'कोई कितना गिर सकता है...', बिग बॉस के इस मजबूत कंटेस्टेंट्स पर भड़कीं Falaq Naaz

Payal Mishra
By -
0

Bigg Boss 17 विवादित रियलिटी शो बिग बॉस सीजन 17 इन दिनों चर्चा में है। जैसे-जैसे फिनाले करीब आ रहा है सभी कंटेस्टेंट्स अपना-अपना गेम खेल रहे हैं। बिग बॉस के एक्स कंटेस्टेंट्स भी घरवालों के गेम पर नजर बनाए हुए हैं और अपना रिव्यू दे रहे हैं। इस बीच एक्स बिग बॉस कंटेस्टेंट फलक नाज ने सीजन 17 के एक खिलाड़ी पर गुस्सा निकाला है।

Bigg Boss 17: 'कोई कितना गिर सकता है...', बिग बॉस के इस मजबूत कंटेस्टेंट्स पर भड़कीं Falaq Naaz


नई दिल्ली। Bigg Boss 17: रियलिटी शो 'बिग बॉस सीजन 17' का पिछला हफ्ता खूब चर्चा में रहा। वजह समर्थ जुरेल (Samarth Jurel) और अभिषेक कुमार (Abhishek Kumar) की लड़ाई रही। समर्थ ने अभिषेक को इतना पोक किया कि उड़ारियां एक्टर ने उन्हें जोरदार थप्पड़ जड़ दिया। इसकी वजह से अभिषेक एविक्ट भी हो गए थे।

अभिषेक कुमार के एविक्शन पर फैंस से लेकर सेलिब्रिटीज तक रिएक्शन दे रहे थे और अभिनेता की साइड भी ले रहे थे। साथ ही लोगों ने समर्थ जुरेल और ईशा मालवीय की जमकर क्लास लगाई। हालिया वीकेंड का वार में होस्ट सलमान खान (Salman Khan) ने समर्थ की जमकर क्लास लगाई और उनके प्लान का भांडा फोड़ा। अब फलक नाज ने भी समर्थ पर निशाना साधा है।

समर्थ जुरेल पर भड़कीं फलक नाज

फलक 'बिग बॉस ओटीटी सीजन 2' में नजर आ चुकी हैं। हाल ही में, एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर बिग बॉस की एक रील शेयर की है, जिसमें सल्लू मियां समर्थ को अभिषेक को पोक करने के लिए फटकार लगाते हुए नजर आ रहे हैं। क्लिप को रीशेयर करते हुए फलक ने कैप्शन में लिखा, "कोई कितना गिर सकता है। ये समर्थ जुरेल ने बताया है हमें। आपको शर्म आनी चाहिए।"

बता दें कि अंकिता लोखंडे के एविक्ट करने के बाद अभिषेक कुमार को सलमान खान ने एक और चांस दिया है। भाईजान ने घरवालों से भी राय ली कि उन्हें फिर से बुलाना चाहिए या नहीं। ज्यादातर लोगों ने अभिषेक को एक चांस देने के हक में फैसला सुनाया और उन्हें फिर से शो में बुलाया गया।

कब होगा बिग बॉस 17 का फिनाले?

सलमान खान के शो में अभिषेक कुमार, मुनव्वर फारूकी, अंकिता लोखंडे, विक्की जैन, समर्थ जुरेल, ईशा मालवीय, अरुण माशेट्टी, आयशा खान और मनारा चोपड़ा बचे हैं। इनमें से कौन कंटेस्टेंट विजेता बनता है ये तो फिनाले में ही पता चलेगा। 28 जनवरी 2024 को बिग बॉस सीजन 17 का ग्रैंड फिनाले होगा। 


फेसबुक पर हमें पसंद करें या ट्विटर और पिंटरेस्ट पर हमें फॉलो करें और नवीनतम समाचार ऑनलाइन के लिए हमें विजिट करते रहें


CREDIT: - Dainik Jagran 

एक टिप्पणी भेजें

0टिप्पणियाँ

एक टिप्पणी भेजें (0)

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !