Alia-रणबीर की तरह Jackie Shroff भी रामलला प्राण प्रतिष्ठा के एतिहासिक पल के बनेंगे गवाह, परिवार को मिला न्योता

Payal Mishra
By -
0

Ram Mandir Pran Pratishtha आयोध्या में राम मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम में बी-टाउन के कई सितारों को न्योता मिला है। आलिया भट्ट रणबीर कपूर कंगना रनोट रणदीप हुड्डा के बाद अब जैकी श्रॉफ और उनकी फैमिली को प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम में जाने का मौका मिला। हाल ही में अभिनेता ने न्योता मिलने पर खुशी जाहिर की है। देखिए पोस्ट।

Alia-रणबीर की तरह Jackie Shroff भी रामलला प्राण प्रतिष्ठा के एतिहासिक पल के बनेंगे गवाह, परिवार को मिला न्योता


नई दिल्ली। Ram temple Inauguration: 22 जनवरी 2024 को देश के लिए बहुत बड़ा दिन है। इस दिन आयोध्या के राम मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा सेरेमनी है। इस सेरेमनी में देश की कई बड़ी-बड़ी हस्तियां शिरकत करने वाली हैं। बॉलीवुड सेलिब्रिटीज भी रामलला की प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम में अपनी मौजूदगी दर्ज कराएंगे।

आलिया भट्ट, रणबीर कपूर, रणदीप हुड्डाकंगना रानौत और सोनू निगम जैसे सितारे राम मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा के एतिहासिक पल के गवाह बनेंगे। हाल ही में, इन सितारों को कार्यक्रम में शामिल होने के लिए न्योता मिला। अब एक और बॉलीवुड अभिनेता को राम मंदिर जाने का इन्विटेशन मिला है।

जैकी श्रॉफ को मिला राम मंदिर प्राण-प्रतिष्ठा का न्योता

अभिनेता जैकी श्रॉफ  उन बॉलीवुड सितारों में शुमार हो गए हैं, जो 22 जनवरी को रामलला के प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम में शामिल होंगे। जैकी और उनकी पत्नी आयशा श्रॉफ दोनों को ही न्योता मिला। अभिनेता ने एक्स (ट्विटर) पर इन्विटेशन के साथ तस्वीरें शेयर करते हुए खुद को धन्य बताया है। इन तस्वीरों में जैकी के बेटे टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) भी नजर रहे हैं।

जैकी श्रॉफ ने तस्वीरों को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, "हमें 22 जनवरी को अयोध्या में सबसे शुभ श्री राम जन्मभूमि मंदिर प्राण-प्रतिष्ठा समारोह का हिस्सा बनने का सौभाग्य मिला है। हम भारतीयों के जीवन में इस ऐतिहासिक दिन को लाने के लिए दशकों तक जिन्होंने अपना योगदान दिया, उसके लिए मैं आभारी हूं।"

जैकी श्रॉफ ने आरएसएस से जुड़े सुनील अंबेकर, अजय मुडपे और महावीर जैन को धन्यवाद दिया, जिन्होंने अभिनेता के घर जाकर उन्हें न्योता दिया। 


फेसबुक पर हमें पसंद करें या ट्विटर और पिंटरेस्ट पर हमें फॉलो करें और नवीनतम समाचार ऑनलाइन के लिए हमें विजिट करते रहें


CREDIT: - DAINIK JAGRAN 

एक टिप्पणी भेजें

0टिप्पणियाँ

एक टिप्पणी भेजें (0)

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !