राममंदिर के नाम पर कौन वसूल रहा अवैध चंदा, VHP ने किया अलर्ट; क्या है पूरा मामला

Payal Mishra
By -
0

Ayodhya News: विश्व हिंदू परिषद ने लोगों को आगाह किया है कि राम मंदिर की प्राण-प्रतिष्ठा के नाम पर रसीद छापकर चंदा लेने की इजाजत किसी को नहीं दी गई है. VHP ने लोगों को आगाह किया है कि ऐसी चीजों से लोग सावधान रहें.


राममंदिर के नाम पर कौन वसूल रहा अवैध चंदा, VHP ने किया अलर्ट; क्या है पूरा मामला

 

Ram Mandir Big Update: राममंदिर के प्राण-प्रतिष्ठा की तारीख नजदीक रही है. इस बीच राममंदिर के नाम पर ठगी करने की खबरें भी तेज हो गईं हैं. विश्व हिंदू परिषद (VHP) ने इसे लेकर लोगों को सावधान किया है. ट्वीट करते हुए विश्व हिंदू परिषद ने कहा कि प्राण-प्रतिष्ठा कार्यक्रम के लिए अलग समिति बनाकर कोई चंदा नहीं लिया जा रहा है. रसीद छापकर धनसंग्रह करने की इजाजत किसी को नहीं दी गई है. नहीं इस तरह की कोई सूचना जारी की गई है. VHP ने लोगों को आगाह किया है कि इस तरह की चीजों से लोग सावधान रहें.

विश्व हिंदू परिषद के महामंत्री मिलिंद परांडे ने सभी अफवाहों से बचने के लिए कहा है. आपको बात दें कि राम मंदिर के नाम पर अवैध चंदा इकट्ठा करने की खबरें कई बार मिलती रही हैं. साल 2021 में मुरादाबाद से अवैध चंद वसूलने की बात समाने आई थी जिसे लेकर राम मंदिर निधि समर्पण समिति के एक सदस्य ने एफआईआर (FIR) दर्ज कराई थी.

प्राण-प्रतिष्ठा की तैयारियां जोरों पर

आपको बता दें कि राम मंदिर की प्राण-प्रतिष्ठा को लेकर अयोध्या में तैयारियां अपने अंतिम चरण में हैं. उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ खुद तैयारियों का जायजा ले रहे हैं. 22 जनवरी को प्राण-प्रतिष्ठा में पीएम मोदी खुद अयोध्या में मौजूद होंगे. इस दौरान कई केंद्रीय मंत्री और देश की तमात बड़ी हस्तियां समारोह में शामिल हो सकते हैं. इससे पहले अयोध्या में आवागमन को सुगम बनाने पर जोर दिया जा रहा है. राम भक्तों को यहां पहुंचने में किसी तरह की दिक्कत हो इसके लिए भी पूरा इंतजाम किया गया है. 30 दिसंबर को पीएम मोदी अयोध्या एयरपोर्ट और रेलवे स्टेशन का उद्घाटन करेंगे.


फेसबुक पर हमें पसंद करें या ट्विटर और पिंटरेस्ट पर हमें फॉलो करें और नवीनतम समाचार ऑनलाइन के लिए हमें विजिट करते रहें


CREDIT: ZEE NEWS

Tags:

एक टिप्पणी भेजें

0टिप्पणियाँ

एक टिप्पणी भेजें (0)

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !