Main Atal Hoon Teaser: अटल बिहारी बाजपेयी के किरदार में जचे पंकज त्रिपाठी, रिलीज हुआ 'मैं अटल हूं' का टीजर

Payal Mishra
By -
0

Main Atal Hoon Teaser Video देश के पूर्व प्रधानमंत्री रहे अटल बिहारी बाजपेयी की बायोपिक मैं अटल हूं का नाम बीते समय से चर्चा का विषय बना हुआ है। इस बीच मैं अटल हूं का शानदार टीजर रिलीज कर दिया है। इस टीजर में एक्टर पंकज त्रिपाठी (Pankaj Tripathi) आपको अटल बिहारी के किरदार में में अपना दमखम दिखाते हुए नजर रहे हैं।

Main Atal Hoon Teaser: अटल बिहारी बाजपेयी के किरदार में जचे पंकज त्रिपाठी, रिलीज हुआ 'मैं अटल हूं' का टीजर


नई दिल्ली। Main Atal Hoon Teaser Released: भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता रहे अटल बिहारी बाजपेयी को भला कौन भूल सकता है। राजनीति के दिग्गज के तौर पर अटल बिहारी हर किसी के पसंदीदा राजनेता माने जाते थे। हिंदी सिनेमा के दमदार कलाकार पंकज त्रिपाठी उनके जीवन पर एक फिल्म लेकर रहे हैं, जिसका नाम 'मैं अटल हूं' है।

इस बीच पंकज की इस आने वाली फिल्म का लेटेस्ट टीजर रिलीज कर दिया गया है। आइए एक नजर 'मैं अटल हूं' के इस कमाल के टीजर वीडियो पर डालते हैं।

सामने आया 'मैं अटल हूं' का टीजर

काफी समय से दिवंगत बीजेपी नेता अटल बिहारी बाजपेयी की बायोपिक 'मैं अटल हूं' का नाम चर्चा का विषय बना हुआ है। अक्सर इस मूवी से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार सामने रहते हैं। इस आधार पर मंगलवार को मेकर्स की तरफ से डायरेक्टर रवि जाधव की 'मैं अटल हूं' का शानदार टीजर रिलीज कर दिया गया है।

हिट्ज म्यूजिक ने अपने ऑफिशियल यूट्यूब हैंडल पर पंकज त्रिपाठी स्टारर इस मूवी का टीजर रिलीज किया है। इस टीजर वीडियो में आप आसानी से देख सकते हैं कि अटल बिहारी के रूप में एक्टर पंकज त्रिपाठी काफी जच रहे हैं। जिस तरह से पंकज राजनेता की तरह बातें और एक्टिंग कर रहे है, वह देखना बाकी दिलचस्प है।

मैं अटल हूं' की इस छोटी को झलक को देखकर आप भी काफी रोमांचित महसूस करेंगे। कुल मिलाकर कहा जाए तो 'मैं अटल हूं' का ये टीजर वीडियो काफी बेहतरीन है, जिसे देखकर आपको मजा आएगा। सोशल मीडिया पर फैंस इसे काफी लाइक कर रहे हैं।

इस दिन रिलीज होगा 'मैं अटल हूं' का ट्रेलर

पंकज त्रिपाठी की 'मैं अटल हूं' के इस टीजर को देखने के बाद फैंस इस फिल्म का बड़ी ही बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। फिल्म के इस टीजर वीडियो ने फैंस की एक्साइटमेंट को काफी बढ़ा दिया है।

बता दें कि टीजर के बाद कल यानी 20 दिसंबर को 'मैं अटल हूं' का ट्रेलर रिलीज किया जाएगा। इतना ही नहीं 19 जनवरी 2024 को पंकज की ये मूवी सिनेमाघरों में रिलीज होगी।


फेसबुक पर हमें पसंद करें या ट्विटर और पिंटरेस्ट पर हमें फॉलो करें और नवीनतम समाचार ऑनलाइन के लिए हमें विजिट करते रहें


CREDIT: - JAGARAN 

Tags:

एक टिप्पणी भेजें

0टिप्पणियाँ

एक टिप्पणी भेजें (0)

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !