Dunki Worldwide Collection: ग्लोबली Shah Rukh Khan की 'डंकी' की मची धूम, कलेक्शन के लेटेस्ट आंकड़े सुपर

Payal Mishra
By -
0

Dunki Worldwide Collection 9 Days बॉलीवुड फिल्म डंकी रिलीज के दूसरे सप्ताह में प्रवेश कर चुकी है। शाह रुख खान की इस मूवी में अब तक भारत के साथ-साथ विदेशों में भी अपनी छाप छोड़ी। डायरेक्टर राजकुमार हिरानी के निर्देशन में बनी डंकी ने दुनियाभर में शानदार कमाई कर हर किसी को हैरान किया है। इस बीच डंकी के वर्ल्डवाइड कलेक्शन के लेटेस्ट आंकड़े सामने आए हैं।

Dunki Worldwide Collection: ग्लोबली Shah Rukh Khan की 'डंकी' की मची धूम, कलेक्शन के लेटेस्ट आंकड़े सुपर


Dunki Worldwide Box Offcie Report: शाह रुख खान के लिए साल 2023 बेहद लकी रहा है। 5 साल के बाद इस साल फिल्म पठान के जरिए धमाकेदार वापसी करने वाली शाह रुख ने इस साल जवान जैसी दूसरी मेगा ब्लॉकबस्टर दी है। ऐसे में अब एक्टर की 2023 की तीसरी फिल्म 'डंकी' भी सफलता की राह पर निकल पड़ी है।

इंडियन बॉक्स ऑफिस शानदार कारोबार करने के साथ ही पूरी दुनिया में 'डंकी' ने कमाई के मामले में डंका बजा दिया है। जिसका अंदाजा आप 'डंकी' के वर्ल्डवाइड बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के आंकड़ों से आसानी से लगा सकते हैं।

वर्ल्डवाइड 'डंकी' बनी फैंस की पहली पसंद

रिलीज के 9 दिनों में 'डंकी' ने अपनी कहानी से हर किसी का दिल जीत लिया है। शाह रुख खान और तापसी पन्नू समेत तमाम फिल्मी सितारों से सजी 'डंकी' एक साफ सुथरी फिल्म है, जिसे आप अपने पूरे परिवार के साथ सिनेमाघरों में देख सकते हैं।

मैसेज देती हुई इस फिल्म की स्टोरी आपके दिल को आसानी से छू लेगी। साथ ही राजकुमार हिरानी का डायरेक्शन 'डंकी' के लिए काफी असरदार साबित हुआ है। यही कारण है जो 'डंकी' ग्लोबली फैंस के पॉजिटिव रिस्पॉन्स के साथ आगे बढ़ रही है।

ऐसे में एक नजर डाली जाए 'डंकी' के लेटेस्ट वर्ल्डवाइड बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की तरफ तो मेकर्स ने इस मूवी की कमाई के ताजा आंकड़े शेयर किए हैं। जिसके आधार पर शाह रुख खान की 'डंकी' ने दुनियाभर में 340.10 करोड़ का ग्रॉस वर्ल्डवाइड कलेक्शन कर डाला है। बता दें कि 9वें दिन इस फिल्म ने ग्लोबली 16.33 करोड़ का कारोबार किया है।

पठान और जवान के बाद 'डंकी' ने जीता फैंस का दिल

'डंकी' से पहले इस साल रिलीज हुई शाह रुख खान की पिछली फिल्म 'पठान और जवान' को ग्लोबली फैंस की तरफ से काफी प्यार मिला। जिसके चलते एक्टर की फिल्म पठान ने दुनिया दुनियाभर में 1050 करोड़ का धमाकेदार कारोबार किया।

सिर्फ इतना ही नहीं शाह रुख की करियर की सबसे सफल फिल्म जवान ने भी 1146 का रिकॉर्डतोड़ वर्ल्डवाइड कलेक्शन पहले ही कर चुकी है। हालांकि इन दोनों फिल्मों की तरह 'डंकी' इतनी मोटी कमाई नहीं करती दिख रही है।


फेसबुक पर हमें पसंद करें या ट्विटर और पिंटरेस्ट पर हमें फॉलो करें और नवीनतम समाचार ऑनलाइन के लिए हमें विजिट करते रहें


CREDIT: JAGRAN 

एक टिप्पणी भेजें

0टिप्पणियाँ

एक टिप्पणी भेजें (0)

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !