Amazon Great Indian Sale starts from 20 January 2019

News Reporter
By -
0

Amazon Great Indian Sale 20 जनवरी से, कई प्रोडक्ट मिलेंगे सस्ते में



Amazon Great Indian Sale एक बार फिर शुरू होने वाली है। अमेजन ग्रेट इंडियन सेल का आगाज़ 20 जनवरी से होगा और यह सेल 23 जनवरी तक चलेगी। चार दिनों तक चलने वाली Amazon Sale में ग्राहकों को स्मार्टफोन, लैपटॉप, कैमरा, हेडफोन, एप्लायंसेज और कई प्रोडक्ट पर शानदार डील्स मिलेंगी। अमेजन ने एचडीएफसी बैंक के साथ हाथ मिलाया है, इसका मतलब यदि ग्राहक एचडीएफसी बैंक के कार्ड से बिल का भुगतान करते हैं तो उन्हें 10 प्रतिशत का इंस्टेंट डिस्काउंट दिया जाएगा।

Amazon Great Indian Sale starts from 20 January 2019


ख़ास बातें
  •          Amazon Sale में कई प्रोडक्ट पर मिलेगा बंपर डिस्काउंट
  •          20 जनवरी से 23 जनवरी तक चलेगी Amazon Great Indian Sale
  •          HDFC बैंक कार्ड से भुगतान पर मिलेगा 10 प्रतिशत का इंस्टेंट डिस्काउंट



हर बार की तरह इस बार भी प्राइम मेंबर्स के लिए सेल कुछ घंटों पहले यानी 19 जनवरी दोपहर 12 बजे से शुरू हो जाएगी। इसका मतलब Amazon Prime मेंबर्स 12 घंटे पहले शानदार डील्स को एक्सेस कर पाएंगे। ग्राहकों की सहूलियत के लिए Amazon Great Indian Sale में चुनिंदा क्रेडिट कार्ड और बजाज फिनसर्व यूजर को बिना ब्याज वाली ईएमआई की भी सुविधा मिलेगी।

Amazon ने आगामी सेल में मिलने वाले ऑफर्स के बारे में संकेत देना शुरू कर दिया है। अमेजन सेल में OnePlus 6T स्मार्टफोन पर शानदार एक्सचेंज ऑफर के साथ Redmi Y2 और Huawei Nova 3i को कम दाम पर बेचा जाएगा। Honor 8X पर भी स्पेशल ऑफर्स मिलेंगे, हालांकि अभी कंपनी ने कीमत और डिस्काउंट से पर्दा नहीं उठाया है। ग्राहकों को सेल के दौरान Apple, OnePlus, Realme, Xiaomi, LG, Philips जैसे बड़े ब्रांड के प्रोडक्ट पर आकर्षक डील्स मिलेंगी।


Amazon के मुताबिक, इलेक्ट्रॉनिक सामान पर Great Indian Sale के दौरान 60 प्रतिशत तक की छूट दी जाएगी। अगर आप नए साल में अपने लिए कोई इलेक्ट्रॉनिक प्रोडक्ट खरीदना चाहते हैं तो अमेजन सेल में डिस्काउंट पाने का आपके पास एक सुनहरा मौका होगा। टीवी और एप्लायंसेज पर 50 प्रतिशत तक की छूट दी जाएगी। चुनिंदा टीवी सेट पर 40,000 रुपये तक का डिस्काउंट मिलेगा।

अगर नए साल में फिटनेस आपका एजेंडा है तो आप लोगों की जानकारी के लिए बता दें कि 2,000 से अधिक फिटनेस और स्पोर्ट्स प्रोडक्ट भी Great Indian Sale का हिस्सा होंगे। Amazon Sale में किंडल ई-रीडर, फायर टीवी स्टिक, ईको स्पीकर और अन्य प्रोडक्ट 3,000 रुपये तक के डिस्काउंट के साथ बिक्री के लिए उपलब्ध होंगे।


एक टिप्पणी भेजें

0टिप्पणियाँ

एक टिप्पणी भेजें (0)

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !