Latest News


More

Supreme Court rejects Sasikala's plea

Posted by : Tapsi Sharma on : बुधवार, 23 अगस्त 2017 0 comments
Tapsi Sharma

जेल में बंद शशिकला को एक और झटका, SC ने खारिज की रिव्यू पिटिशन


आय से अधिक संपत्ति मामले में चार साल की सजा काट रही वीके शशिकला की उस याचिका को सुप्रीम कोर्ट ने खारिज कर दिया जिसमें उनकी सजा पर विचार करने के लिए कहा गया था। बता दें कि शशिकला ने उच्चतम न्यायलय से भ्रष्टाचार के एक मामले में उन्हें दोषी ठहराने और चार साल की कैद की सजा सुनाने के फैसले पर पुनर्विचार करने का अनुरोध किया है।

Supreme Court rejects Sasikala's plea



कोर्ट ने कहा कि यह एक आधारहीन याचिका है जिसपर कोर्ट सुनाए गए फैसले पर फिर से विचार नहीं कर सकती। बता दें कि इस मामले में शशिकला के अलावा उनके दो रिश्तेदारों, वीएन सुधाकरण और एलवरासी को भी दोषी माना और उन्हें भी चार साल की सजा सुनाई है। तमिलनाडु की दिवंगत मुख्यमंत्री जयललिता भी इसी केस में आरोपी थीं। 


Title: Supreme Court: Supreme Court rejects Sasikala's plea to review judgment in disproportionate assets case

Description: Supreme Court rejects Sasikala's plea - The Supreme Court on Wednesday rejected jailed AIADMK leader V K Sasikala's review petition seeking re-examination of its verdict holding her guilty in a 19-year-old disproportionate assets case.

Keywords: Supreme Court, V K Sasikala, Karnataka, Jayalalithaa, Supreme Court Rejects Sasikala's Plea, Vk Sasikala, Supreme Court, Aiadmk, Tamilnadu
Your Ad Here 2

कोई टिप्पणी नहीं:

Leave a Reply