Latest News


More

Gift Given To The Bsf Jawans By The Shiv Raj Government Small But Rightful Praise Is The Step

Posted by : Tapsi Sharma on : मंगलवार, 18 जुलाई 2017 0 comments
Tapsi Sharma

शिव राज सरकार ने BSF जवानों को दिया ये तोहफा, छोटा ही सही लेकिन काबिले तारीफ है ये कदम

मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने BSF जवानो को एक तोहफा दिया है, शिवराज सिंह जैसलमेर के दौरा पे गए थे, जहां इन्होंने ये ऐलान किया, की BSF जवानों को टोल टैक्स नही देना होगा.! जैसलमेर में शिवराज सिंह ने BSF के जवानों से मुलाकात की, और BSF के पोस्ट का निरक्षण भी किया, और फिर जैसलमेर स्थित तनोट माता मंदिर में जाके पूजा अर्चना भी किया, फिर जवानों से मुलाकात कर उनकी हौसले की तारीफ भी की, और उन्हें टोल टैक्स न देने जैसे कदम से अवगत भी कराया.

Gift Given To The Bsf Jawans By The Shiv Raj Government Small But Rightful Praise Is The Step


और जवानो को बताया आपको अब टोल टैक्स देने की जरूरत नही है, आपको टोल टैक्स पे सिर्फ अपना परिचय पत्र दिखाना होगा, और फिर आप बिना टोल टैक्स दिए अपनी यात्रा जारी रख सकते हैं.! पूरे मध्यप्रदेश में लगभग 9 हजार किलोमीटर के स्टेट हाइवे है, जबकि तीन हजार 700 किलोमीटर का राष्ट्रीय राजपथ है,  लेकिन जवान अभी सिर्फ इस योजना का लाभ स्टेट हाइवे पर ही उठा पाएंगे, आने वाले समय मे हो सकता है, जवानो को और भी राज्यों और नेशनल हाइवे पर भी ये लाभ मिलने सुरु हो जाए, ये योजना बड़ा तो नही लेकिन देश के जवानों के लिए है, इसलिए तारीफे काबिल है..!!

Title: शिव राज सरकार ने BSF जवानों को दिया ये तोहफा, छोटा ही सही लेकिन काबिले तारीफ है ये कदम {Gift Given To The Bsf Jawans By The Shiv Raj Government Small But Rightful Praise Is The Step} 
 
Description: मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने BSF जवानो को एक तोहफा दिया है,शिवराज सिंह जैसलमेर के दौरा पे गए थे,जहां इन्होंने ये ऐलान किया,की BSF जवानों को टोल टैक्स नही देना होगा.! जैसलमेर में शिवराज सिंह ने BSF के जवानों से मुलाकात की,और BSF के पोस्ट का निरक्षण भी किया,और फिर जैसलमेर स्थित तनोट माता मंदिर में जाके पूजा अर्चना भी किया,फिर जवानों से मुलाकात कर उनकी हौसले की तारीफ भी की,और उन्हें टोल टैक्स न देने जैसे कदम से अवगत भी कराया.


Your Ad Here 2

कोई टिप्पणी नहीं:

Leave a Reply