Latest News


More

Aamer Sohail Indirectly Accuses Pak of Fixing Matches in Champions Trophy

Posted by : Tapsi Sharma on : शनिवार, 17 जून 2017 0 comments
Tapsi Sharma
Saved under : ,

बड़ा खुलासा: PAK के पूर्व कप्तान आमिर बोले-फिक्सिंग कर फाइनल में पहुंचा पाकिस्तान, ज्यादा उड़ने की जरुरत नहीं


पाकिस्तान के पूर्व कप्तान आमिर सोहेल ने आईसीसी चैम्पियंस ट्रॉफी के फाइनल में पहुंची पाक टीम पर कथित तौर पर फिक्सिंग के जरिए खिताबी मुकाबले में जगह बनाने का आरोप लगाया है जहां उसका मुकाबला भारत से होना है।

Aamer Sohail Indirectly Accuses Pak of Fixing Matches in Champions Trophy



दिलचस्प बात ये है कि आमिर ने यह बात एक पाकिस्तानी टीवी चैनल पर कही। उन्होंने कहा कि मौजूदा टीम को ज्यादा उड़ने या खुश होने की जरूरत नहीं है क्योंकि वह इसलिये फाइनल में पहुंचे क्योंकि ऐसा होना था। सोहेल ने कहा, 'हम आपको अच्छा खेलने पर बधाई देंगे और बुरा खेलने पर निंदा करेंगे। लेकिन पाकिस्तानी टीम को ज्यादा उड़ना नहीं चाहिये क्योंकि हमें पता है कि उन्हें बाहरी ताकतों ने वहां तक पहुंचाया है।'
         
भारत और पाकिस्तान ग्रुप बी में शामिल टीमें हैं और दोनों ही अब फाइनल में एक दूसरे से रविवार को खिताब के लिये भिड़ेंगी। पाकिस्तान ने टूनार्मेंट में श्रीलंका, दक्षिण अफ्रीका और इंग्लैंड को हराकर फाइनल में पहली बार जगह बनाई है जबकि भारत गत चैंपियन है।




टीवी पर इंटरव्यू के समय सोहेल के साथ पूर्व कप्तान और दिग्गज खिलाड़ी जावेद मियांदाद भी मौजूद थे लेकिन उन्होंने भी सोहेल के इस बयान को लेकर कोई विरोध नहीं जताया जिसके बाद यह चर्चा गरम हो गई। गौरतलब है कि पाकिस्तान के कई खिलाड़ी मैच या स्पॉट फिक्सिंग को लेकर जेल तक जा चुके हैं और मौजूदा टीम में शामिल तेज गेंदबाज मोहम्मद आमिर ने बहुचर्चित लार्ड्स फिक्सिंग कांड में भूमिका के बाद निलंबन झेल कर ही राष्ट्रीय टीम में वापसी की है।
        
वर्तमान में पाकिस्तान के 20-20 टूर्नामेंट पाकिस्तान सुपर लीग के दूसरे ही संस्करण में ही स्पॉट फिक्सिंग को लेकर पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड जांच कर रहा है और अब तक करीब 7 खिलाड़यों को इस संदर्भ में अस्थाई तौर पर निलंबित किया जा चुका है।


Title: Aamer Sohail Indirectly Accuses Pak of Fixing Matches in Champions Trophy


Description: Aamer Sohail Indirectly Accuses Pak of Fixing Matches in Champions Trophy. Aamer Sohail indirectly accuses Sarfraz Ahmed and Co of fixing Champions Trophy matches.

Keywords: Aamir Sohail, Cricket, ICC Champions Trophy 2017, Champions Trophy 2017, Sarfraz Ahmed, India v s Pakistan

Your Ad Here 2

कोई टिप्पणी नहीं:

Leave a Reply