Latest News


More

Triple Talak : Husband sent messages on wife's mobile

Posted by : Tapsi Sharma on : सोमवार, 17 अप्रैल 2017 0 comments
Tapsi Sharma
Saved under : ,

तीन तलाक: पत्नी के मोबाइल पर पति ने भेजा मैसेज।


मिर्जापुर:- यूपी में दहेज में दो लाख रुपए नहीं मिले तो पति पत्नी को बच्ची समेत मायके छोड़कर मुंबई चला गया। मुंबई से ही पति ने 27 मार्च को मोबाइल फोन से पत्नी के पास तलाक का मैसेज भेज दिया। महिला ने रविवार को मिर्जापुर थाने में मुकदमा दर्ज कराया है।

Triple Talak : Husband sent messages on wife's mobile


मिर्जापुर थाना क्षेत्र के उदयपुर भूड़ा गांव की आफरीन बानो का निकाह करीब चार वर्ष पूर्व गांव के ही मोहम्मद इब्राहिम के साथ हुआ था। एक ही गांव के होने के कारण दोनों परिवारों को एक दूसरे की आर्थिक स्थिति के बारे में पूरी जानकारी थी। शादी के दौरान दहेज की कोई मांग नहीं की गई, फिर भी परिजनों ने हैसियत के अनुसार दहेज देकर शादी की। शादी के एक साल तक आफरीन के पति इब्राहिम व उसके परिजनों का व्यवहार अच्छा रहा। इस दौरान इब्राहिम मुंबई में अपना काम भी देखता रहा।

Triple Talak : Husband sent messages on wife's mobile

 
इसी दौरान एक बेटी मनाहिल का जन्म हुआ जो अब तीन साल की है।

आफरीन का कहना है कि शादी के एक साल बाद पति व परिजनों का व्यवहार बदल गया और बात-बात पर मारपीट करने लगे। पति इब्राहिम ने आफरीन से कहा कि पिता से दो लाख रुपये लाकर दो नहीं तो दूसरा निकाह कर लेगा। बाद में मारपीट के चलते आफरीन की हालत बिगड़ गई। इसके बाद पति उसे बच्ची सहित मायके छोड़ आया। आरोप है कि वह कहकर गया कि तुम्हारे पिता के पास दो लाख रुपये हो जाएं, तभी आना आफरीन ने पुलिस को बताया कि 27 मार्च को उसके मोबाइल फोन पर पति इब्राहिम का तलाक का मैसेज आया। तब से आफरीन परेशान है।आफरीन ने पति मोहम्मद इब्राहीम खां, ससुर इदारत खां उर्फ नन्कू व सास रजीना के खिलाफ धारा 498 ,323 व दहेज प्रतिषेध अधिनियम 3, 4 के तहत मुकदमा दर्ज कराया है।

Title: Triple Talak - Husband sent messages on wife's mobile

Description: Mirzapur: - In Uttar Pradesh, two lakh rupees were not found in dowry, husband wife left the maternal home with the child and went to Mumbai. From Mumbai on 27th March, the husband sent a message of divorce to the wife from the mobile phone. The woman has filed a lawsuit in Mirzapur police station on Sunday.
Your Ad Here 2

कोई टिप्पणी नहीं:

Leave a Reply