Sonu Nigam Demands 10 Lakh Rupees after Shaving Head Muslim Cleric Turned Upside Down With His Statement

News Reporter
By -
0

सिर मुंडवा कर सोनू निगम ने मांगे 10 लाख, अपने बयान से पलट गए मौलवी साहब

नई दिल्ली : सोनू निगम के खिलाफ फतवा जारी करने वाले सैयद साह अतेफ अली अल कादरी को बॉलीवुड सिंगर ने करारा जवाब दिया है. सोनू निगम ने अपना सिर खुद ही मुंडवा लिया है और अब वे कादरी साहब से 10 लाख रुपए मांग रहे हैं.


सोनू के 10 लाख रुपए मांगने के बाद फतवा जारी करने वाले मौलवी अपने बयान से पलट गए हैं. अब वे कह रहे हैं कि सिर मुंडवाने की बात उन्होंने नहीं कही थी.

उनका कहना है कि उन्होंने कहा था कि जो भी सोनू निगम को फटे जूतों की माला पहनाएगा और पूरे देश में घुमाएगा, उसे दस लाख रुपयों का ईनाम दिया जाएगा.

सोनू निगम ने अपने बाल कटवा लिए हैं. सोनू निगम ने कहा कि मेरा उद्देश्‍य किसी को चोट पहुंचाना या किसी की भी धार्मिक भावनाओं को आहत करना नहीं था. उन्‍होंने दुख जताया है कि लोगों ने उनका मुद्दा समझने के बजाए उनकी बात को पकड़ा और उसके खिलाफ विवाद खड़ा कर दिया. 
सोनू ने अपने दावे को पूरा करते हुए अपना सिर मुंडवा का फैसला लिया है और इस काम के लिए उन्‍होंने अपने मुस्लिम दोस्‍त आलिम को चुना. आलिम हकीम सेलेब्रिटी हेयरस्‍टाइलिस्‍ट हैं. सोनू निगम ने कहा, मैं सोच भी नहीं सकता था कि इतनी छोटी सी बात इतनी बड़ी बन जाएगी.
बता दें कि सोनू निगम ने सोमवार (17 अप्रैल) की सुबह मस्जिदों में होने वाली अज़ान पर बयान दिया था, जिस पर काफी बहस छिड़ गई थी. वेस्ट बंगाल माइनॉरिटी यूनाइटेड काउंसिल के उपाध्यक्ष सैयद साह अतेफ अली अल कादरी ने सोनू निगम का सिर मुंडवाने और जूते की माला पहनाने की बात कही गई थी.
कादरी ने कहा है कि यदि कोई व्यक्ति सोनू निगम का सिर मुंडवाएगा, फटे जूतों की माला पहनाएगा और पूरे देश में घुमाएगा तो वे उसे अपने पास से 10 लाख रुपए का इनाम देंगे. सोनू निगम ने भी इसका करारा जवाब दिया है. सोनू ने अपना सिर मुंडवा लिया है और मौलवी से अब 10 लाख रुपए मांग रहे हैं.
डीएनए में छपी एक खबर के मुताबिक, कादरी ने प्रेस कांफ्रेंस कर कहा कि किसी को दूसरे धर्म के लोगों की भावनाओं को आहत करने का अधिकार नहीं है. उन्होंने कहा कि यदि मंदिर के बारे में भी कोई इस तरह की बात करता तो ऐसे ही वे प्रतिक्रिया देते.
अपने नाम का फतवा जारी होने के बाद बुधवार सुबह सोनू निगम ने ट्वीट किया था.


कादरी ने तो यहां तक कह दिया कि सोनू निगम जैसे लोगों को देश के बाहर कर देना चाहिए. इसके साथ ही संस्था के महासचिव साबिर अली ने कहा कि गायक सोनू निगम ने पब्लिसिटी के लिए इस तरह की बात ट्वीट पर लिखी है.
 


मैं मुसलमान नहीं हूं, फिर भी जबरन अज़ान की वजह से जागना पड़ता है : सोनू निगम

उन्होंने कहा कि मुस्लिम सुबह नमाज के लिए उठते हैं तो हिंदू सूर्य नमस्कार के लिए सुबह उठते हैं. ऐसे में सुबह उठना तो ठीक है. उन्होंने यहां तक कह दिया कि सोनू निगम पीछे हो रहे हैं और अर्जित सिंह को ज्यादा काम मिल रहा है. इस मुद्दे पर सोनू निगम ने भी ट्वीट कर इस बारे में पूछा है किक्या यह धार्मिक गुंडागर्दी नहीं है?’

बता दें कि सोनू निगम ने लिखा था कि सुबह लाउडस्पीकर से दी जाने वाली अजान से उनकी नींद खराब होती है और जब वह मुस्ल‍िम नहीं हैं तो वह इस धार्मिक कट्टरता को बर्दाश्त करें. ऐसा करना तो सरासर गुंडागर्दी है. हालांकि, सोनू निगम ने अपने निशाने पर मंदिर और गुरुद्वारों में बजने वाले लाउडस्पीकर को भी लिया था.
 
Title: Sonu Nigam Demands 10 Lakh Rupees after Shaving Head Muslim Cleric Turned Upside Down With His Statement
 
Keywords: Entertainment News, Sonu Nigam, Islam in India, Singer Sonu Nigam, Sonu Nigam Angry Tweets, Forced Religiousness, Sonu Nigam tweet on azaan, सोनू निगम, अजान, सोनू निगम ट्वीट, जबरन धार्मिकता, Sonu Nigam shaves off his hair, West Bengal maulvi, वेस्ट बंगाल माइनॉरिटी यूनाइटेड काउंसिल, सैयद साह अतेफ अली अल कादरी, Sonu Nigam shaved head, Muslim cleric



 

एक टिप्पणी भेजें

0टिप्पणियाँ

एक टिप्पणी भेजें (0)

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !