Salman Khan suffered from this disease

News Reporter
By -
0

सलमान खान को इस बीमारी से लगा झटका

मुम्बई:- सलमान खान इन दिनों मोस्ट अवेटेड मूवी ‘टाइगर जिंदा है’ की शूटिंग के लिए ऑस्ट्रिया में हैं। कहा जा रहा है कि इस फिल्म के लिए सलमान ने अपना वजन करीब 17 किलो तक घटाया है। वैसे, सलमान के लेटेस्ट लुक को देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि उन्होंने फिल्म के लिए वाकई वजन कम किया है। 

Salman Khan suffered from this disease


अब सलमान भले ही फिल्मों के लिए आसानी से वजन घटाते या बढ़ाते हैं लेकिन उनकी लाइफ में एक दौर ऐसा भी था, जब वो एक गंभीर बीमारी से जूझ चुके हैं।

सलमान खान ट्राईजेमिनल न्यूरॉल्जिया (Trigeminal Neuralgia) नामक बीमारी से जूझ चुके हैं, जिसका उन्होंने लंबा ट्रीटमेंट लिया।

वे अब भी अक्सर इसके ट्रीटमेंट के लिए अमेरिका जाते हैं। ये एक न्यूरोपैथिक डिसऑर्डर होता है, जिसमें इंसान के चेहरे के कई हिस्सों (सिर, जबड़ा आदि) में जबरदस्त दर्द होता है। सलमान पिछले 8-9 सालों से इससे पीड़ित हैं।

बॉलीवुड में फैशन आइकॉन के नाम से फेमस सोनम कपूर के बारे में कम ही लोग जानते होंगे कि वो कम उम्र से ही डायबिटिक रही हैं। रोजाना इंसुलिन के डोज के अलावा खास डाइट अपनाने के बाद ही उन्होंने इस बीमारी पर काबू पाया है। कभी उनका वजन भी काफी बढ़ा हुआ था। हालांकि, अब सोनम इस बीमारी से छुटकारा पा चुकी हैं और बढ़े हुए वजन से भी उन्हें निजात मिल चुकी है। वैसे, सोनम के अलावा भी कई सेलेब्स गंभीर बीमारियों से लड़ चुके हैं।






Title: Salman Khan suffered from this disease

Description: Mumbai - Salman Khan is currently in Austria to shoot the Most Avatited Movie Tiger is alive. It is being said that Salman has reduced his weight to 17 kg for this film. By the way, the latest look of Salman can be judged by seeing that he really.

एक टिप्पणी भेजें

0टिप्पणियाँ

एक टिप्पणी भेजें (0)

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !