जिस अजान से सोनू निगम को तकलीफ हो रही है उसी अजान से फिल्म स्टार प्रियंका चोपड़ा को मिलता है दिली सुकुन।

News Reporter
By -
0

जिस अजान से सोनू निगम को तकलीफ हो रही है उसी अजान से फिल्म स्टार प्रियंका चोपड़ा को मिलता है दिली सुकुन।

बॉलीवुड सिंगर सोनू निगम द्वारा अजान को लेकर किए गये ट्वीट के बाद विवादों में आ गए हैं. सोनू ने यह ट्वीट 17 अप्रैल की सुबह किया गया था उसके बाद से सोनू के इस ट्वीट पर बहस छिड़ गई हर तरफ से शोनू के इस ट्वीट पर प्रतिकिर्याएँ आने का सिलसिला शुरू हो गया है इसी क्रम में बॉलीवुड स्टार प्रियंका चोपड़ा की तरफ से एक बयान आया है जिसमे प्रियंका ने कहा है उनका दिल एक बार भोपाल की अजान ने जीत लिया है भोपाल की मस्जिदों से शाम के वक्त आने वाली अजान की आवाज उनके दिल में बस गई हैं जिसे सुनकर दिली सुकून मिलता है।



दरअसल, प्रियंका चोपड़ा गंगाजल-2 फिल्म की शूटिंग के लिए भोपाल आई थीं. वह यहां करीब 20 दिनों तक रही और लौटते वक्त उन्होंने शाम-ए-भोपाल का जिक्र किया था. प्रियंका ने कहा था कि वह रोजाना शूटिंग खत्म करने के बाद सुहानी शाम में होटल की छत पर पहुंच जाती थी. यहां उन्हें हर दिशा से अजान की आवाज सुनाई पड़ती थी.

प्रियंका ने कहा था, ”होटल के आसपास छह मस्जिदें थी. ढलती शाम में अजान के लिए उठने वाली आवाज से उन्हें दिली सुकून मिलता है.

पहली बार शूटिंग के सिलसिले में भोपाल पहुंची प्रियंका यहां की खूबसूरती की कायल हो गई थी. प्रियंका का कहना था कि वो भोपाल आई तो थी प्रियंका चोपड़ा बनकर लेकिन लौट रही है प्रियंका भोपाली बनकर.

एक टिप्पणी भेजें

0टिप्पणियाँ

एक टिप्पणी भेजें (0)

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !