Latest News


More

bcci wants rahul dravid to taking over as chief coach of team india

Posted by : Sudhir Soni on : रविवार, 3 अप्रैल 2016 0 comments
Sudhir Soni
राहुल द्रविड़ को टीम इंडिया का चीफ कोच बना सकती है BCCI

एक साल पहले इंडिया ए और भारतीय अंडर 19 टीम के कोच बनने वाले राहुल द्रविड़ को अब बीसीसीआई सीनियर टीम की जिम्मेदारी सौंपना चाहती है.


एडवाइजरी कमेटी ने की द्रविड़ से बात

टाइम्स ऑफ इंडिया की खबर के मुताबिक सचिन तेंदुलकर, सौरव गांगुली और वीवीएस लक्ष्मण वाली बीसीसीआई की एडवाइजारी कमेटी ने राहुल द्रविड़ से पूछा है कि क्या वे टीम इंडिया के चीफ कोच बनना चाहेंगे. सूत्रों के मुताबिक द्रविड़ ने भरोसा दिया है कि वे इस बारे में सोचेंगे.

bcci wants rahul dravid to taking over as chief coach of team india




द्रविड़ को मिल सकता है 2019 वर्ल्ड कप तक का कॉन्ट्रैक्ट

बीसीसीआई ऐसे कोच की तलाश में है, जो युवा बल्लेबाजों को भविष्य के लिए खास तौर पर टेस्ट क्रिकेट के लिए तैयार कर सके. सूत्रों ने बताया कि द्रविड़ यह चुनौती स्वीकार करने के लिए तैयार हैं. माना जा रहा है कि‍ टीम इंडिया का कोच बनने पर द्रविड़ को काम करने की पूरी आजादी दी जाएगी और उन्हें 2019 वर्ल्ड कप तक का कॉन्ट्रैक्ट दिया जाएगा.



रवि शास्त्री का कॉन्ट्रैक्ट भी खत्म

टीम इंडिया के डायरेक्टर के तौर पर रवि शास्त्री का कॉन्ट्रैक्ट वर्ल्ड टी20 में खत्म हो गया है. बीसीसीआई ने साफ नहीं किया है कि शास्त्री का कॉन्ट्रैक्ट आगे बढ़ाया जाएगा या नहीं. बताया जा रहा है कि रवि शास्त्री आगे भी टीम इंडिया के साथ काम करते रहना चाहते हैं, लेकिन सूत्रों की मानें तो बोर्ड उन्हें मुख्य कोच नहीं बनाएगा.



मंगलवार को एडवाइजरी कमेटी की बैठक

चीफ कोच के मुद्दे पर चर्चा करने के लिए बीसीसीआई की एडवाइजरी कमेटी की मंगलवार को बैठक होगी. लेकिन इस बैठक में कोई ठोस फैसला हो पाने की संभावना कम ही है.




बांगर, अरुण और श्रीधर का कॉन्ट्रैक्ट होगा रिन्यू!

बीसीसीआई ने ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर माइकल हसी से भी टीम इंडिया का कोच बनाने के लिए बात की थी, लेकिन बोर्ड और हसी के बीच बात बन नहीं पाई. टीम इंडिया को चीफ कोच के लिए अभी और इंतजार करना पड़ सकता है इसलिए बोर्ड सहायक कोच संजय बांगर, बॉलिंग कोच भरत अरुण और फील्ड‍िंग कोच आर श्रीधर का कॉन्ट्रैक्ट आगे बढ़ा सकता है. 

स्त्रोत: आज़तक
फोटो : द हिंदू


Your Ad Here 2

कोई टिप्पणी नहीं:

Leave a Reply