Latest News


More

The Trouble In Booking Of Cheapest Smart -Phone Freedom 251

Posted by : Tapsi Sharma on : गुरुवार, 18 फ़रवरी 2016 0 comments
Tapsi Sharma
Saved under : ,

नहीं हो पा रही सबसे सस्ते स्मार्टफोन ‘फ्रीडम 251’ की बुकिंग! जानिए आखिर क्यूँ ?

नई दिल्ली: दुनिया के सबसे सस्ते स्मार्टफोन ‘फ्रीडम 251’ की बुकिंग होने में काफी दिक्कतें आ रही है। गुरुवार को बुकिंग शुरू होते ही http://freedom251.com/ की वेबसाइट क्रैश हो गई और सस्ते फोन खरीदने वाले ग्राहकों को मायूस होना पड़ा। 



थोड़ी देर बाद जब वेबसाइट ने काम करना शुरू किया तो उसमे सभी डिटेल भरने के बाद जब आप फोन के लिए पे नाउ बटन पर क्लिक करते हैं तो वेबसाइट फिर से डिटेल भरने वाले पेज पर आ जा रही है। फिलहाल जबतक कंपनी इस तकनिकी खामी को दूर नहीं करती फ्रीडम 251 को बुक करा पाना मुमकिन नहीं है।


हमने भी इस फोन को बुक करने की कोशिश की लेकिन तमाम कोशिशों के बावजूद फोन बुक नहीं हो पाया। फोन पर बाई नाउ ऑप्शन पर हमने क्लिक किया तो वह 'YOUR CART' ऑप्शन पर ले जाता है। उसके बाद जो जानकारी मांगी गई है उसमें शिपिंग एड्रेस के साथ पूरा ब्यौरा देने को कहा गया है। शिपिंग एड्रेस यानी जिस पते पर कंपनी फोन डिलीवर करेगी लेकिन जैसे ही पेमेंट ऑप्शन पर क्लिक करने की बारी आती है। वेबसाइट दोबारा 'YOUR CART' ऑप्शन पर ले जा रही है। लिहाजा पेमेंट ऑप्शन पर पेमेंट नहीं हो पा रही है जिसकी वजह से फोन बुक नहीं हो पा रहा है।



गौर हो कि गुरुवार सुबह छह बजे से फोन की शुरू हो चुकी है। आप 251 रुपए वाले इस स्मार्टफोन को ऑनलाइन के जरिए 18 से 21 फरवरी 2016 को रात 8 बजे तक खरीद सकते हैं। फोन बुक हो जाने के बाद इसकी डिलीवरी अगले चार महीने में की जाएगी। साथ ही आपको 40 रुपए शिपिंग चार्ज के रूप में देना होगा जिसको मिलकर फ्रीडम 251 की कीमत आपको 251 रुपए की वजाए 291 देने होंगे। 

कंपनी ने वैबसाइट सही होने के लिए 24 घंटों का समय दिया है ! देखते हैं कल क्या होता है ग्राहक खुश होते है या एक बार फिर से मायूसी हाथ लगती है !

ये है सबसे सस्ते स्मार्ट फोन के फीचर्स


Your Ad Here 2

कोई टिप्पणी नहीं:

Leave a Reply