Latest News


More

Baba Ramdev Launches Atta Noodles

Posted by : Shekhar Gupta on : सोमवार, 16 नवंबर 2015 0 comments
Shekhar Gupta
Saved under : ,

रामदेव का नूडल्स लांच, शिक्षा के लिए जाएगा पैसा

बाबा रामदेव के पतंजली योगपीठ ने नूडल्स बाजार में दस्तक देते हुए आटा नूडल्स को लांच कर दिया है। इस मौके पर बाबा रामदेव ने कहा कि इस आटा नूडल्स को सेहतमंद बनाने के लिए विशेष ध्यान रखा गया है,क्योंकि बाजार में बनने वाले अन्य ‌नूडल्स मैदे से बने होते हैं जो आंतों को खराब करता है।

उन्होंने कहा कि इन नूडल्स की बि‌क्री से होने वाली आय को खरीब बच्चों की शिक्षा में खर्च किया जाएगा। बाबा रामदेव ने कहा कि इस नूडल्स में मटर, बीन्स और गाजर भी मौजूद हैं और खाने के लिए पूरी तरह सुरक्षित है। 

Baba Ramdev Launches Atta Noodles


उन्होंने कहा कि पतंजलि ने कमाई करने के लिए नूडल्स को लॉन्च नहीं किया है, बल्कि इससे होने वाली कमाई को आदिवासी और गरीबों की भलाई पर खर्च किया जाएगा।

पतंजलि नूडल्स, पतंजलि स्टोर के अलावा ये नूडल्स रिटेलर्स के साथ-साथ बिग बाजार और इजी डे जैसे सूपरमार्केट में भी ग्राहकों के लिए उपलब्‍ध रहेंगे।

सोमवार से पतंजलि के आटा नूडल्स देशभर में करीब 3 लाख आउटलेट्स पर उपलब्ध होंगे। पतंजलि नूडल्स के 70 ग्राम के एक पैकेट की कीमत 15 रुपए रखी गई है।

बाबा रामदेव ने मैगी को टक्कर देने के लिए आटा नूडल्स तो उतार दिया है, लेकिन सबके मन में यह सवाल कौंध रहा है कि क्या बाबा रामदेव आटा नूडल्स के जरिए मैगी को टक्कर देने में कामयाब हो सकेंगे। 

Baba Ramdev Launches Atta Noodles


गौरतलब है कि बाबा रामदेव ने मैगी विवाद के दौरान ही पतंजली आटा नूडल्स को लाने की घोषणा की थी। अब जब मैगी विवाद सुलझ गया है और मैगी दुकानों की शेल्फ में वापस आ गयी है तो क्या बाबा के नूडल्स मैगी की सेल से आगे जा पाएंगे ये एक सवाल है जिसका जवाब जल्द मिल जाएगा।

हमने जानने की कोशिश की मैगी और बाबा के नूडल्स पर ग्राहकों और विक्रेता की राय तो पता चला कि मैगी के दिवाने विवाद के बाद भी कम नहीं हुए हैं।‌

एक विक्रेता ने बताया की लोग मैगी लेने के लिए इतने उत्सुक हैं कि वह दो पैकेट लेने आते हैं और चार लेकर जा रहे हैं, स्टॉक मंगाते ही खत्म हो जा रहा है। वहीं बाबा के आटा नूडल्स की मांग इक्का-दुक्का ग्राहक ही कर रहे हैं।

Your Ad Here 2

कोई टिप्पणी नहीं:

Leave a Reply