Latest News


More

Pm Modi To Address Aarivartan Rally in Gaya

Posted by : Tapsi Sharma on : रविवार, 9 अगस्त 2015 0 comments
Tapsi Sharma
Saved under : , ,

बिहार के गया में आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की परिवर्तन रैली


गया प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज बिहार के गया के गांधी मैदान में परिवर्तन रैली को संबोधित करेंगे। उनके साथ इस रैली में भाजपा अध्यक्ष अमित शाह लोजपा अध्यक्ष और केंद्रीय मंत्री रामविलास पासवान राष्ट्रीय लोक समता पार्टी के प्रमुख और केंद्रीय मंत्री उपेंद्र कुशवाहा तथा बिहार पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी भी होंगे। बिहार विधानसभा चुनाव से पहले हो रही इस अहम रैली में प्रधानमंत्री के भाषण पर आम लोगों और राजनीतिक दलों की खास नजर रहेगी। इससे पहले मुजफ्फरपुर में हुई भाजपा की रैली में पीएम ने नीतीश और लालू पर जमकर निशाना साधा था। 



भाजपा ने  रैली के लिए काफी तैयारियां की हैं। पार्टी ने दावा किया है कि यह मुजफ्फरपुर में हुई रैली से बड़ी होगी, करीब 5 लाख लोग रैली में भाग लेंगे। पीएम मोदी की रैली दोपहर एक बजे शुरू होगी, रैली में पीएम के अलावा पार्टी के और कई वरिष्ठ नेता भी यहां मौजूद रहेंगे। भाजपा की यह रैली बिहार के पूर्व सीएम जीतन राम मांझी के लिए काफी अहम है। रैली स्थल पर सुरक्षा के भी कड़े इंतजाम किए गए हैं। रैली पर नजर रखने के लिए 50 सीसीटीवी कैमरे 40 मेटल डिटेक्टर और 5 हजार पुलिसकर्मियों को तैनात किया गया है। उधर नक्सलियों ने राज्य में काला दिवस मनाने की घोषणा की।

प्रधानमंत्री बनने के बाद मोदी का बिहार में उनका यह दूसरा दौरा है। इससे पहले उन्होंने 25 जुलाई को पटना का दौरा किया था और वहां कई केंद्रीय योजनाओं को शुरू किया था।

 
Your Ad Here 2

कोई टिप्पणी नहीं:

Leave a Reply