Latest News


More

Drisyam earned so many bucks, Baijan-Bahubali backward

Posted by : Tapsi Sharma on : शनिवार, 8 अगस्त 2015 0 comments
Tapsi Sharma

'दृश्यम' ने कमा लिए इतने रुपये, 'भाईजान-बाहुबली' पिछड़े

औसत शुरुआत के बाद पिछले सप्ताह रिलीज हुई अजय देवगन और तब्बु की फिल्म दृश्यम ने अब बॉक्स ऑफिस पर रफ्तार पकड़ ली है। फिल्म ने इस सप्ताह कमाई के मामले में सलमान खान की बजरंगी भाईजान और भारत की सबसे महंगी फिल्म बाहुबली को पछाड़ दिया है।

सलमान की बजरंगी भाईजान ने बीते शनिवार को 6.80 करोड़, रविवार को 9.07 करोड़, सोमवार करे 2.75 करोड़, मंगलवार को 2.63 करोड़, बुधवार को 2.45 करोड़, बृहस्पतिवार को 2.25 करोड़ और शुकव्रार को 1.45 करोड़ की कमाई की। यानि सप्ताह में कुल 27.4 करोड़ रुपये कमाए।



जबकि जबर्दस्त विजुअल इफेक्ट से सजी भारत की सबसे महंगी ‌फिल्म बाहुबली के हिन्दी संस्करण ने बीते शुक्रवार को 1.60 करोड़, शनिवार को 2.70 करोड़, रविवार 3.40 को करोड़, सोमवार को 1.20 करोड़, मंगलवार को 1.10 करोड़, बुधवार को 1 करोड़, बृहस्पतिवार को 1.10 की कमाई की। यानि सप्ताह में कुल 12.10 करोड़ कमाई।

लेकिन दृश्यम ने इन दोनों को बॉक्स ऑफिस पर पछाड़ दिया है।

जानिए, दृश्यम ने पहले सप्ताह कमाया कितना...

अभिनेता अजय देवगन का कहना है कि 'दृश्यम' कमाई और सम्मान दिलाने वाली एक दुर्लभ है। फिल्म ने अपने शुरुआती सप्ताहांत में बॉक्स ऑफिस पर 30.03 करोड़ रुपये कमा लिए हैं। अजय ने ट्वीट में लिखा, `मैं 'दृश्यम' को मिल रही प्रतिक्रिया से बहुत संतुष्ट हूं। यह उन दुर्लभ फिल्मों में से एक है जो आपको कमाई के साथ-साथ एक कलाकार के तौर पर सम्मान भी दिलाती है।`

निशिकांत कामत निर्देशित 'दृश्यम' जज्बातों और रोमांच से भरी फिल्म है, जो एक स्थानीय केबल ऑपरेटर विजय सल्गाओंकर और उसके परिवार के इर्द-गिर्द घूमती है। फिल्म में तब्बू आईजी मीरा देशमुख की भूमिका में हैं। शुक्रवार को रिलीज हुई इस फिल्म में अभिनेत्री श्रिया सरन भी अहम भूमिका में है।
Your Ad Here 2

कोई टिप्पणी नहीं:

Leave a Reply