After short skirts appeared in jeans-top Radhe Maa - Show Picctures

News Reporter
By -
0
शॉर्ट स्कर्ट के बाद अब जिंस-टॉप में दिखीं राधे मां - देखें तस्वीरें

नयी दिल्ली (ब्यूरो)। देश के तमाम धर्मगुरुओं में सबसे ग्लैमरस धर्मगुरु राधे मां एक के बाद एक नये विवादों में फंसती जा रही हैं। दहेज प्रताड़ना से लेकर अश्लीलता फैलाने और फिर धमकी देने के आरोपों के बाद मुंबई पुलिस ने अब राधे मां के खिलाफ लुक आऊट नोटिस जारी करने की सोच रही है। 
 
वहीं खबर यह भी आ रही है राधे मां विदेश भागने की तैयारी में हैं। इन सबके अलावा खुद को मां दूर्गा का रूप बताने वाले राधे मां की जिस तरह की तस्वीरें सोशल नेटर्किंग साइट ट्विटर पर वायरल हो रही हैं वो उनकी मुसिबत बढ़ा सकती है।बुधवार को सोशल मीडिया पर राधे मां की लाल रंग का स्कर्ट पहने फोटोज वायरल होने के बाद अब राधे मां की जिंस-टॉप वाली फोटो सामने आई है।
 
हालांकि इस बात की पुष्टि नहीं हुई है कि फोटोज राधे मां के ही हैं। ये तस्वीरें ट्विटर और फेसबुक पर ट्रेंड कर रहे हैं। सैकड़ों लोग इन फोटोज को शेयर भी कर चुके हैं। आपको बताते चलें कि कुछ दिनों पहले बॉलीवुड आइटम पर राधे मां के डांस करने का वीडियो वायरल हुआ था। आईए तस्वीरों में देखते हैं राधे मां की कुछ अप्रत्याशित तस्वीरें: 
 


 
 
 
 
अस्वीकरण : हम आपको बताना चाहते हैं कि e-News in Hindi का जरा भी उद्देश्य श्री राधे मां के भक्तों को ठेस पहुंचाने का नहीं है। हम वही लिख रहे हैं, जो पुलिस को दी गई की शिकायत में कहा गया है और भक्तों ने हमें बताया। राधे मां के संबंध में कई सारी पॉजिटिव खबरें भी आपको न्यूज़ पेपर्स पर मिलेंगी।

एक टिप्पणी भेजें

0टिप्पणियाँ

एक टिप्पणी भेजें (0)

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !