Latest News


More

Sunil Grover Gutthi Back to Comedy Nights

Posted by : Tapsi Sharma on : मंगलवार, 27 मई 2014 0 comments
Tapsi Sharma
Saved under : ,

कॉमेडी नाइट्स में गुत्थी की होगी वापसी!, जानिए जिंदगी से जुड़े फैक्ट्स


मुंबईः लड़के जैसी दिखने वाली लड़की, डांस करने में परफेक्ट और कॉमेडी का अंदाज तो सबसे निराला। ये सारी खूबियां उस 'गुत्थी' की जो कभी कपिल शर्मा के शो 'कॉमेडी नाइट्स विद कपिल' में दिखाई देती थी। 'गुत्थी' का रोल निभाने वाले सुनील ग्रोवर ने अपने इस किरदार से काफी नाम कमाया है। अब ऐसी खबरें हैं कि एक बार फिर गुत्थी कपिल के शो में आकर आपको हंसाने वाले है।
 
सुनील की जब कपिल से अनबन हुई थी तब उन्होंने 'मैड इन इंडिया' से अपनी नई पारी शुरू की थी। हालांकि, जल्दबाजी में उनका फैसला गलत रहा, क्योंकि ये शो इनती बुरी तरह फ्लॉप हुआ कि जल्द ही इसे बंद करना पड़ा। सुनील को गुत्थी के किरदार से ही लोकप्रियता मिली थी। ऐसे में वो जब वापस कॉमेडी नाइट्स में आएंगे तो उनकी कॉमेडी एक्सप्रेस दौड़ सकती है।

Sunil Grover Gutthi Back to Comedy Nights
Sunil Grover Gutthi Back to Comedy Nights

 
सुनील की जिंदगी से जुड़े कुछ फैक्ट्स से रूबरू कराते हैं।
 
सुनील ग्रोवर का जन्म डबवाली (हरियाणा) में एक पंजाबी-हिंदू परिवार में हुआ था। गुरु नानक कॉलेज से बी.कॉम करने के बाद उन्होंने चंडीगढ़ से थिएटर में मास्टर्स की डिग्री ली। फिल्म ‘जिला गाजियाबाद’ में उन्होंने फकीरा का किरदार निभाया था। अपने टेलीविज़न करियर की शुरुआत उन्होंने कलर्स चैनल के ‘देख वीडियो देख’ शो को होस्ट करके की। इसके अलावा उन्होंने फिल्मी चैनल के शो ‘चला लल्लन हीरो बनने’ में मूवी जॉकी और स्टार वन के ‘हंस बलिए’ में भी काम किया।
 
भारत के पहले मूक शो ‘गुटर गूं’ में भी सुनील ने काम किया है। रेडियो मिर्ची की खास सीरीज ‘हंसी के फुहारे’ में सुदर्शन उर्फ सुड़ के किरदार में सुनील न केवल लोकप्रिय हुए बल्कि अपनी इस शानदार वॉइस-ओवर परफॉर्मेंस के लिए रापा अवॉर्ड भी जीता। एक टीवी शो पर एक बार हेमा मालिनी की फरमाइश पर सुनील ने धर्मेंद्र की मिमिक्री भी की थी जिसके लिए हेमा ने उनकी बहुत तारीफ भी की थी।
 
सुनील ग्रोवर का एक्ट 'क्या पांचवी फेल चम्पू हैं?' काफी सराहा गया। उन्होंने लोकप्रिय टीवी शो कौन बनेगा करोड़पति पर भी एक हास्य व्यंग्य किया जिसे लोगों ने भी खूब पसंद किया। टेलीविज़न पर कॉमेडी करते हुए सुनील ने अपने लिए खूब नाम भी कमाया है, लेकिन बहुत कम लोग जानते हैं कि उन्होंने अपने करियर की शुरुआत एक गंभीर थिएटर एक्टर के रूप में की थी। गुत्थी की लोकप्रियता का आलम ये है कि जैसे ही कपिल के शो में उनकी एंट्री हुई थी तो कुछ ही दिनों के भीतर उनके फेसबुक पेज पर मैसेजेस की बाढ़ आ गई थी। उनके फेसबुक पेज पर सिर्फ 6 दिनों में 3 लाख 57 हजार लाइक्स हुए थे।
Your Ad Here 2

कोई टिप्पणी नहीं:

Leave a Reply